Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

जीतने के बाद जुलुस निकाल किया था हर्ष फायरिंग, अब मुखिया पति समेत तीन को पुलिस ने राइफल व कारतूस के साथ किया गिरफ्तार

- Sponsored -

सकरा,मुज़फ़्फ़रपुर/राहुल कुमार/ हाल ही में संपन्न हुए पंचायत चुनाव में जीत दर्ज करनेके बाद  थाना क्षेत्र के डिहुली इश्हाक पंचायत मे मुखिया सुनैना देवी के द्वारा विजय जुलूस निकाला गया था जिसमे उनके समर्थकों के द्वारा हर्ष फायरिंग किये जाने का वीडियो वायरल हो गया था । वीडियो वायरल होने पर घटना की सूचना सकरा थानाध्यक्ष को हुई। थानाध्यक्ष ने त्वरित कार्वाई करते हुए घटना की जाँच की। जाँच मे घटना सच पायी गई। पुलिस ने छापेमारी कर राईफल, कारतूस समेत डिहुली पंचायत के डाकपाल अरविंद राय, फायरिंग करने वाला मनोज राय व मुखिया पति कृष्णा राम को गिरफ्तार किया है।

विज्ञापन

विज्ञापन

बताया जाता है कि दस अक्टूबर को पंचायत चुनाव का रिजल्ट घोषित होने के पश्चात ग्यारह अक्टूबर को मुखिया सुनैना देवी व उनके पति कृष्णा राम जीप मे बैठकर लोगो का अभिवादन स्वीकार कर रहे थे। वही उनके आगे आगे मनोज राय रायफल से हर्ष फायरिंग कर रहे थे। वायरल वीडियो मे उनकी तस्वीर साफ है। सूञो की माने तो वायरल वीडियो मे मनोज राय के हाथ मे राइफल है जिससे वे फायरिंग कर रहे है। पुलिस का मानना है कि उनके नाम से कोई राइफल का लाइसेंस नही है तो उनके पास हर्ष फायरिंग करने के लिए रायफल किसने दिया। मनोज राय ने पुलिस को बताया कि डिहुली के डाकपाल अरविंद राय का रायफल है।

पुलिस ने डाकपाल अरविंद राय, मुखिया पति सह जनवितरण दुकानदार कृष्णा राम व मनोज राय के घर पर रात्रि मे छापेमारी कर गिरफ्तार किया है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...