Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

लम्बे अंतराल के बाद पुनः डव जूनियर स्कूल में गूंजी बच्चों की किलकारी

- Sponsored -

मधेपुरा/ जिले के मुरलीगंज बाजार स्थित डव जूनियर प्ले स्कूल कोरोना बंदी के 11 महीने के बाद पुनः संचालन आज से शुरू हो गया । पहले दिन विद्यालय में काफी उत्साह का माहौल देखने को मिला । महीनों बाद पठन-पाठन शुरू हो रहा है और इसको लेकर सोमवार को विद्यालय प्रबंधन की ओर से काफी तैयारियां की गई थी.

विज्ञापन

विज्ञापन

बताया गया कि 1 दिन पूर्व ही विद्यालय प्रबंधन के द्वारा सभी कक्षाओं बेंच डेक्स सहित स्कूल वाहनों को अच्छी तरह से साफ सफाई की गई और सैनिटाइज भी किया गया .इसके बाद सोमवार को आज सुबह से ही विद्यालय को दुल्हन की तरह सजाया गया ऐसा लग रहा था विद्यालय में आज कोई समारोह का आयोजन किया गया हो . पूरे विद्यालय परिसर को फ्लेक्स प्रिंटिंग और गुब्बारे से सजाया गया वहीं बच्चों के विद्यालय प्रवेश करते ही उन्हें मास्क के अनिवार्य रूप से पहनने की सलाह दी गई तो उनका थर्मल स्क्रीनिंग किया गया और विद्यालय में आज प्रवेश के वक्त उन्हें टॉफियां भी बांटी गई ।

विद्यालय में शिक्षक शिक्षिकाओं के साथ-साथ बच्चे भी काफी उत्साहित नजर आ रहे थे। विद्यालय के निदेशक रोहन मिश्रा ने बताया कि लंबे समय के बाद एक बार फिर से विद्यालय का संचालन आज से शुरू किया गया है ऐसे में शिक्षक शिक्षिकाओं में जहां उत्साह का माहौल है तो वही बच्चे भी काफी उत्साहित हैं। उन्होंने बताया कि विभाग के द्वारा दिए गए सभी नियमों का बखूबी पालन किया जा रहा है और खास करके कोविड-19 का विशेष रूप से ख्याल रखा जा रहा है । उन्होंने अभिभावकों से अपील किया है कि वह बेहिचक अपने बच्चों को विद्यालय भेजें यहां कोविड-19 को मद्देनजर कर विशेष सावधानियां बरती जा रही है .छात्रों में सोशल डिस्टेंस मास्क प्रयोग एवं सैनिटाइजेशन के कार्य पर विशेष रूप से ध्यान दिया जा रहा है जिससे बच्चों को किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होगी।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...