Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य उप केंद्र का बेलारी में हुआ उद्घाटन

- Sponsored -

कुमारखंड,मधेपुरा / कुमारखंड प्रखंड के बेलारी पंचायत स्थित रामपट्टी वार्ड नंबर सात में अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य उप केंद्र का शुभारंभ प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ वरुण कुमार, बेलारी पंचायत के मुखिया डॉक्टर विश्व बंधु बादल ने संयुक्त रुप से फीता काटकर किया। उद्घाटन में सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।

विज्ञापन

विज्ञापन

इस दौरान उद्घाटन के बाद दर्जनों मरीज ने ओपीडी पहुंच कर अपने स्वास्थ्य का जांच कराया। मुख्य अतिथि बेलारी पंचायत के मुखिया डॉक्टर विश्व बंधु बादल ने बताया पंचायत वासियों के लिए गर्व की बात है आज पंचायत में बेहतर अस्पताल का शुभारंभ हुआ पंचायत के लोगों को इलाज कराने के लिए बाहर जाने का आवश्यकता नहीं पड़ेगा। कई वर्षों से ग्रामीणों का यह मांग था कहा हमारे पंचायत के लिए गर्व की बात है कि पंचायत में स्वास्थ्य केंद्र पर एमबीबीएस डॉक्टर प्रतिनियुक्त रहेंगे। गर्भवती महिलाओं को अब प्रसव के लिए कुमारखंड,मधेपुरा जाने की जरूरत नहीं होगी ।

प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ अरुण कुमार ने बताया अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य उपकेंद्र पर सप्ताह में 3 दिन डॉक्टर प्रवीण कुमार को प्रतिनियुक्त किया गया है। जबकि एएनएम 24 घंटे केंद्र पर मौजूद रहेंगे। प्रसव के लिए गर्भवती महिलाओं को गांव में ही बेहतर सुविधा मुहैया कराया जाएगा। मौके पर प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ वरुण कुमार, चिकित्सा पदाधिकारी डॉ प्रवीण कुमार, एएनएम अंजू कुमारी, ग्राम पंचायत बेलारी के मुखिया डॉक्टर विश्व बंधु बादल, सरपंच योगेंद्र यादव,समिति सदस्य सुरेंद्र यादव समेत दर्जनों ग्रामीण मौजूद थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...