Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

पूर्व सांसद आनंद मोहन की रिहाई की मांग को ले कार्यकर्ताओं ने निकाला मशाल जुलूस

- Sponsored -

मधेपुरा/ मधेपुरा जिले के गम्हरिया प्रखंड में फ्रेंड्स ऑफ आनंद के युवाध्यक्ष आकाश सिंह की अध्यक्षता में पूर्व सांसद आनंद मोहन की सम्मानजनक रिहाई को लेकर फ्रेंड्स ऑफ आनंद के सैकड़ों कार्यकर्ताओं सहित आमजनों ने मशाल जुलूस निकाल कर प्रधानमंत्री एवम बिहार के मुख्यमंत्री से उनकी रिहाई की माँग की।

मशाल जुलूस में पहुँचे पूर्व सांसद आनंद मोहन के छोटे पुत्र अंशुमन मोहन ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बीते लोकसभा चुनाव में कहा भी था कि पूर्व सांसद आनंद मोहन हमारे करीबी रहे है। लोकसभा चुनाव में एनडीए को मदद कीजिए चुनाव के बाद आनंद मोहन की सम्मानजनक रिहाई होगी। हमलोगों ने अपना काम कर दिये अब वे अपने वचनों को पूरा करें। फ्रेंड्स ऑफ आनंद के वरीय नेता नर्सिंग गुप्ता ने कहा कि हमारे नेता जी निर्दोष है, उनकी जल्द से जल्द रिहाई होनी चाहिए। फ्रेंड्स ऑफ आनंद के सक्रिय व आनंद मोहन के हनुमान कहे जाने वाले पूर्व पार्षद सामाजिक कार्यकर्ता ध्यानी यादव ने प्रधानमंत्री और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अपील करते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव से पहले हमारे नेता आनन्द मोहन की सम्मानजनक रिहाई की जानी चाहिए, अगर ऐसा नहीं होता है तो आगामी विधानसभा चुनाव में इसका खामियाजा एनडीए गठबंधन को भुगतना पड़ेगा।

विज्ञापन

विज्ञापन

श्री यादव ने सीधे लहजों में कहा कि जो आनंद मोहन की बात करेगा वही बिहार पर राज करेगा। मौके पर मौजूद युवाध्यक्ष आकाश सिंह ने कहा कि विगत कई वर्षों से जेल की काल कोठरी में बंद हमारे नेता का नियमानुकूल सजा भी पूरा हो गया है। फिर भी उन्हें सरकार के इशारे पर रिहा नहीं किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अगर विधानसभा चुनाव से पहले रिहाई नहीं हुई तो हमलोग कसम खा लिए हैं, उनकी सरकार बनने नहीं देंगे।

मौके पर फ्रेंड्स ऑफ आनंद के पवन गुप्ता, जितेन्द्र सिंह, बबलू सिंह, रूपेश सिंह, चंचल सिंह, समरेंद्र सिंह, पंकज सिंह, दिवेश सिंह, अविनाश, सोनू, नवनीत, मनीष, रोहित सिंह, रोहित सहित उनके कई शुभचिंतक मौजूद रहे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...