Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

जमीनी विवाद में पेड़ से बांध कर मारपीट करने का लगाया आरोप, तीसरे दिन हुई मौत

- Sponsored -

सिंहेश्वर,मधेपुरा/ जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में शनिवार को एक व्यक्ति की मौत हो गई. बताया गया कि मृतक के साथ उसके परिवार वालों ने जमीनी विवाद को लेकर मारपीट की जिस वजह से उसकी मौत घटना के तीसरे दिन हो गई.

विज्ञापन

विज्ञापन

मृतक भर्राही थाना क्षेत्र के राजपुर वार्ड संख्या 12 निवासी मोहम्मद रब्बान की पत्नी साजो खातून ने जानकारी देते हुए बताया कि उसके पति राज मिस्त्री का काम कर अपने घर को चलाते थे. बकरीद के रोज देर रात उसका पति बाहर से घर आया और घर के बाहर बने मचान पर बैठ गया. इतने में मचान पर बैठने के बात पर उसके पिता मो मस्तान से उसकी बहस होने लगी. इसी दौरान घर से उसके पति के भाई व उनकी पत्नी आई और शराब पीकर आने की झूठी बात कह मारपीट शुरू कर दिया. मारपीट के दौरान उसके पति को एक पेड़ से बांध कर काफी बुरी तरह से मारपीट की गई. जिससे वह अचेत हो गया. बकरीद के दूसरे दिन सुबह में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसका इलाज चल रहा था. शनिवार की सुबह ज्यादा तबियत खराब होने के कारण सदर अस्पताल से मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. जहां से परिजनों के द्वारा मेडिकल कॉलेज लाया गया. मेडिकल कॉलेज में इलाज शुरू किया गया लेकिन उसकी मौत हो गई.

मृतक की पत्नी ने यह भी बताया की उसके पति को मो समीर, मो मन्नान, जैदा खातून, कबरुन खातून, मो मस्तान व मो कुर्बान ने बुरी तरह से मारा था. इस बीच वह बीच बचाव के लिए भी गई लेकिन उसके साथ भी मारपीट की गई. पति के मौत के बाद वह पूरी तरह से बेसहारा हो गई हैं उसके तीन बच्चें आठ वर्ष के इरफान, छह वर्ष के इब्रान व चार वर्ष की एक बेटी जन्नती है. अब उसके सामने बच्चों को पालने की सबसे बड़ी समस्या उत्पन्न हो गई हैं. वहीं दूसरी तरह मेडिकल कॉलेज में थाना से पहूंचे एएसआई केके सिंह ने कागजी प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. जहां पोस्टमार्टम करने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...