Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

अभाविप ने परीक्षा रद्द होने के विरोध में मनाया काला दिवस

- Sponsored -

- Sponsored -

विकास वर्मा / पूर्णिया/ अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने बिहार माध्यमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा रद्द करने के सरकार के निर्णय को दुर्भाग्यपूर्ण व आत्मघाती कदम बताया है . परीक्षा रद्द करने के विरुद्ध अभाविप ने शनिवार को काला दिवस के रूप में मनाया.

विज्ञापन

विज्ञापन

इस अवसर पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रदेश सह मंत्री रवि गुप्ता ने कहा है की एसटीईटी की परीक्षा रद्द कर बिहार के हजारों छात्रों के भविष्य के साथ सरकार ने खिलवाड़ किया है. इस फैसले पर सरकार को पुनर्विचार करने की जरूरत है अन्यथा परिषद चरणबध्द आंदोलन करने को बाध्य होगा. प्रदेश मंत्री सुश्री लक्ष्मी ने सवालिया लहजे में कहा एसटीईटी एग्जाम कैंसिल के मामले में कोर्ट का डिसिशन जब 22 मई को आना था तो कोर्ट के डिसिशन से पहले एग्जाम कैंसिल का डिसिशन बोर्ड़ के द्वारा क्यों किया गया? स्कूल में नए बहाली को रोकने का प्रयास क्यों हो रहा है ? बिहार के 2950 नये हाई स्कूल में 9वीं की पढ़ाई इस सेशन 2020 से ही शुरू करने का सरकार के द्वारा आदेश है तो बिना शिक्षक बहाली के नए स्कूल में पढ़ाई कैसे संभव होगा?

लक्ष्मी ने कहा आठ वर्षों के बाद एसटीईटी की परीक्षा आयोजित हुई. इस पर प्रकरण में गहरी साजिश प्रतीत हो रही है. अभाविप कार्यकर्ता चरणबद्ध आंदोलन करने को बाध्य होंगे.

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...