Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

देर रात अचानक से लगी आग, दुकान समेत हजारों का सामान राख

- Sponsored -

मो० मुजाहिद आलम/कुमारखंड, मधेपुरा/ कुमारखंड थाना क्षेत्र के बिशनपुर बाजार पंचायत के वार्ड चार बिशनपुर बाजार में शनिवार को देर रात अचानक आग लगने से दो परिवार का दो दुकान एक घर सहित हजारों की संपत्ति जलकर राख हो गया । जानकारी के अनुसार पंचायत के वार्ड चार निवासी पीड़िता नीलम देवी का एक आवासीय घर, एक दुकान घर में रखे अनाज,बर्तन कपड़ा फर्नीचर का सामान आदि जलकर राख हो गया.

विज्ञापन

विज्ञापन

बताया जीविका द्वारा मिले 25 हजार रुपया का ऋण से किराना दुकान कर अपना और अपने परिवार का गुजर बसर कर रहे थे। देर रात अचानक आग लगने से घर व दुकान में रखे सामान सरसो का तेल, बिस्कुट,अन्य सामग्री दो हजार रुपया नगद समेत हजारों का सामान जल कर राख हो गया। वही दिनेश भगत का एक दुकान दुकान में रखे किराना सामान तेल, बिस्कुट, लकड़ी का बना अलमीरा समेत हजारों का सामान जल कर राख हो गया है।

पीड़िता नीलम देवी का पति राजेंद्र भगत शारीरिक रूप से दिव्यांग हैं। एक ही सहारा दुकान व एक आवासीय घर था जो आग के भेंट चढ़ गया। जानकारी मिलते ही पंचायत प्रतिनिधि महताब आलम,भागवत यादव,मो० नसीम, मो० कलीम सहित अन्य लोग मौके पर पहुंच कर जायजा लिया और सांत्वना दी। सीओ और बीडीओ से पीड़ित दिव्यांग को समुचित सहायता राशि के साथ इंदिरा आवास जीविका द्वारा मिले ऋण को माफ करने की मांग किया। सीओ जयप्रकाश राय ने बताया जानकारी मिली है हल्का कर्मचारी से स्थल जांच कर रिपोर्ट देने को कहा गया है। रिपोर्ट मिलने के बाद तत्काल पीड़ित परिवार को सरकारी स्तर पर दी जाने वाली सहायता राशि मुहैया करा दी जाएगी।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...