Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

युवक ने खुद रची फिरौती की रकम पाने के लिए अपहरण की साजिश

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

कैमूर से दाऊजी केशरी की रिपोर्ट/ युवक ने खुद रची अपहरण की साजिश परिवार को कराया धमकी भरा फोन और मांगी दो लाख रुपए की फिरौती । कैमूर में अपहरण का एक दिलचस्प मामला सामने आया है ।एक युवक ने अपने भाई से दो लाख रुपए के लिए अपहरण की झूठी कहानी रच डाली।

भभुआ वार्ड 3 के विनय कुमार के द्वारा अपने भाई विवेक कुमार उर्फ मुरारी के अपहरण की शिकायत भभुआ थाने में दर्ज कराई गयी थी ।जिसमें कहा गया था कि उनका भाई 19 तारीख शाम को घर से निकला था।इसके बाद वह घर वापस नहीं आया। कैमूर एसपी के निर्देश पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी भभुआ, थाना अध्यक्ष भभुआ, डीoआईoयूo प्रभारी संतोष कुमार वर्मा तथा कांड के अनुसंधानकर्ता रणबीर कुमार के साथ एक टीम कांड का उद्भेदन करने के लिए बनाई गई।

विज्ञापन

विज्ञापन

पुलिस ने मामले की अनुसंधान करते हुए मोबाइल पर फोन किया गया तो उसका स्विच ऑफ था। उसके बाद सुबह उसी नंबर से एक अज्ञात व्यक्ति के द्वारा फोन करके ढाई लाख रुपए फिरौती मांगी गई बाद में दो लाख कर दी गई। साथ ही नहीं देने पर जान से मार देने की धमकी दी गई।सोमवार को दो लाख रुपये लेकर अपरहणकर्ता द्वारा कुदरा करहगर रोड पर बुलाया गया। जहां पर दो व्यक्ति एक बाइक पर सवार होकर मुंह बांधकर आए एवं दो लाख रुपया लेकर चले गये।पुलिस अपने स्तर से दोनों अपरहणकर्ताओं का पीछा करती रही। दो घंटे तक पुलिस एवं अपरहणकर्ताओं के बीच लुकाछिपी का खेल चलता रहा। नोखा बडाओ नहर के पास कैमूर पुलिस ने दोनों को धर दबोचा।

पुलिस ने विवेक कुमार को देख चौक पड़ी ।दोनों लोगों से पूछताछ किया गया तो विवेक कुमार ने बताया कि चावल का व्यवसाय करते थे।लॉक डाउन की वजह से कर्ज ज्यादा हो गया था ।परिवार वाले पैसा नहीं दे रहे थे जिससे मजबूरी में यह कदम उठाना पड़ा ।कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने प्रेस नोट जारी करते हुए बताया कि अपने ही अपरहण के झूठे नाटक करने एवं फिरौती रकम मांगने उसके साथ पकड़े जाने के आरोप में विवेक और उसके सहयोगी करहगर क्षेत्र के करुप गांव का शंभू शरण पांडे को अलग से कांड दर्ज करके जेल भेजा जा रहा है। इस कांड का उद्भेदन में सराहनीय काम करने वाले पुलिसकर्मियों को पुरस्कृत किया जाएगा।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

- Sponsored -

After Related Post Desktop 728X150
ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...