Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

रेनकट के वजह से कभी भी हो सकता है बड़ा हादसा

- Sponsored -

रणजीत कुमार सुमन/मुरलीगंज,मधेपुरा/ मुरलीगंज प्रखंड अन्तर्गत वृन्दावन होकर गुजरने वाली सड़क में कोशी नदी के पुल से सटे सड़क में बड़ी रेेनकट के कारण पुल के दोनो तरफ से बने अप्रोच सड़क में दरार हो चुका है।इसके कारण आवागमन लगभग ठप हो गया है। लोग जान जोखिम में डालकर ध्वस्त हो चुके पुलिया पर चलने को मजबूर हैं जिससे कभी भी बड़ी हादसा या दुर्घटना हो सकती है। इसको लेकर ग्रामीणों में काफी आक्रोश है।

विज्ञापन

विज्ञापन

ग्रामीणों की माने तो करोड़ो की लागत से बने पुल को सड़क से जोड़ने के लिए लाखों की लागत से बनाये गए सड़क के बीच बने पुलिया का ध्वस्त होना ठेकेदार की बड़ी लापरवाही है। ग्रामीणों ने बताया कि हमलोगों ने सड़क निर्माण के समय भी ठेकेदार पर आरोप लगया था कि सड़क और पुलिया बनाने में मानक के अनुरुप मेटेरियल नहीं दिया जा रहा है और ना ही हाइट का खास ख्याल रखा जा रहा है जिससे बरसात के दिनों में संपर्क बाधित हो सकता है लेकिन ठेकेदार के मुंशी ने ग्रामीणों को यह कह कर गुमराह कर दिया कि उसे पांच वर्षों तक सड़क के मेन्टेनेन्स की भी जिम्मेदारी है इसीलिए लोगों को परेशान होने की जरूरत नहीं है।

गांव से एनएच 107 और एसएच 91 को जोड़ने वाली यही एक मुख्य मार्ग है, जो ग्रामीणों को शहर से जोड़ने का एकमात्र सहारा है। इस अप्रोच और अप्रोच के बीच बने पुलिया के टूट जाने से ग्रामीणों का शहर से सम्पर्क लगभग खत्म हो चुका है। जिसके कारण नदी के बीच करोड़ों की लागत से बने पुल का कोई औचित्य नहीं रह गया है। यह मार्ग के आसपास करीब 10 पंचायत की बड़ी आबादी को जिला मुख्यालय सहित आसपास के क्षेत्रों को जोड़ने का एकमात्र शॉर्टकट रास्ता है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...