Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

चाक चौबंद व्यवस्था के बीच पहले दिन 73 ने दिया नामांकन

- Sponsored -

सिंहेश्वर,मधेपुरा/ प्रखंड कार्यालय परिसर में पंचायत आम चुनाव के लिए नामांकन के पहले दिन विभिन्न पदों से 73 लोगों ने नामांकन किया है. नामांकन करने से पूर्व सबसे पहले अलग- अलग पद के लिए बनाए गए हेल्प डेस्क टेबुल पर कागजातों की जांच दर्जनों कर्मी के द्वारा किये जाने के बाद ही अभ्यर्थियों को आगे नामांकन के लिए भेजा जा रहा था. इस दौरान पर्याप्त पुलिस बल के निगरानी में एक अभ्यर्थी के साथ मात्र एक प्रस्तावक को ब्लॉक परिसर में जाने दिया जा रहा था.

विज्ञापन

विज्ञापन

इस बाबत बीडीओ सह निर्वाची पदाधिकारी राजकुमार चौधरी ने बताया कि किसी भी अभ्यर्थी को परेशानी होने पर तुरंत ही उसका निदान किया जा रहा था. वहीं नामांकन के पहले दिन कुल 73 लोगों ने नामांकन किया है. जिसमें मुखिया पद से कुल पांच लोग जिसमें तीन पुरुष व दो महिला, सरपंच पद से एक महिला एक पुरूष, पंचायत समिति सदस्य पद से चार पुरुष व एक महिला, वार्ड सदस्य पद से 21 पुरूष 22 महिला व पंच पद से छह पुरुष व 12 महिला सम्मिलित हैं. इसमें में भी मुखिया पद के लिए दुलार पिपराही से दो, रामपट्टी से एक व इटहरी गहुमनी से दो नामांकन किया गया हैं. जबकि सरपंच पद से जजहट सबैला पंचायत से एक, पंचायत समिति सदस्य पद से मानपुर से एक, रुपौली से एक, जजहट सबैला (एक से सात) में एक, लालपुर (आठ से 14) में एक व इटहरी गहुमनी से एक, वार्ड सदस्य पद के लिए जजहट सबैला से पांच लोगों ने नामांकन भरा है. जिसमें दो महिला व तीन पुरुष सम्मिलित हैं. रामपट्टी से दो पुरुष ने, पटोरी से एक महिला दो पुरुष ने, लालपुर सरोपट्टी से चार लोगों में तीन महिला व एक पुरुष ने, बैहरी से चार महिला ने व ईटहरी गहुमनी से 14 लोगों में से पांच महिला व नौ पुरुष, मानपुर से एक महिला, रुपौली से सात पुरुष व एक महिला, सुखासन से एक महिला व एक पुरुष, पंच पद से रुपौली से दो महिला, सुखासन से दो महिला, जजहट सबैला से दो पुरूष व एक महिला, रामपट्टी से एक महिला, बैहरी से एक महिला, इटहरी गहुमनी से तीन पुरुष व पांच महिला सम्मिलित हैं.

वहीं दूसरी तरफ लोगों ने बताया कि शनिवार होने के कारण किसी को यह अंदेशा नही था कि इतनी संख्या में लोग नामांकन भरेंगे. इस दौरान सहायक निर्वाची पदाधिकारी में अभिषेक कुमार, संतोष कुमार झा, सचिदानंद कुमार, दिनेश कुमार दिनकर, शिवेश कुमार, पुलिस पदाधिकारी डीके सिंह, ज्योतिष कुमार भगत आदि मौजूद थे.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...