Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ऑटो की चपेट में आने से 7 वर्षीय बालक की मौत, 1 जख्मी

- Sponsored -

ब्रजेश कुमार/आलमनगर, मधेपुरा/ थाना क्षेत्र के इटहरी पंचायत के वार्ड नंबर 12 स्थित गौंछी गांव सड़क पार करने के दौरान तीव्र गति से आ रहे ओटो की चपेट में आने से एक 7 वर्षीय बालक की मौत घटनास्थल पर हीं हो गया ,वहीं एक व्यक्ति जख्मी हो गया जिसे स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र आलमनगर इलाज के लिए भर्ती कराया गया .

विज्ञापन

विज्ञापन

इस बाबत स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि बजराहा गौंछी चौक मार्ग में गौंछी गांव में ही अपने घर से सड़क के उस पर सीताराम चौधरी अपने सात वर्षीय पौत्र मनखुश कुमार पिता राजीव चौधरी को लेकर जा रहा था गौंछी चौक कि और से तीव्र गति से आ रहे ओटो की चपेट में आ गया जिसमें घटनास्थल पर ही 7 वर्षीय पोत्र (पोता) मनखुश कुमार की मौत हो गया. वहीँ दादा जख्मी हो गया.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पदाधिकारी राजेंद्र प्रसाद यादव एवं बुचो साह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक बालक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु मधेपुरा भेज दिया. वही घटना को लेकर पूरे गांव में मातम छा गया है जैसे जैसे लोगों को घटना की सूचना मिलते गए लोगों का भीड़ घटनास्थल पर इकट्ठा होने लगा स्थानीय राजनीतिक सामाजिक क्षेत्र से जुड़े हुए लोगों के द्वारा मृतक के परिजनों को ढांढस बँधाया ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...