Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

52 वीं पुण्य- स्मृति दिवस को विश्व शान्ति दिवस के रूप में मनाया

- Sponsored -

- Sponsored -

रणजीत कुमार सुमन/मुरलीगंज,मधेपुरा/ सोमवार को मुरलीगंज एचपी गैस गोदाम के निकट स्थित प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय में प्रजापिता ब्रह्म बाबा की 52 वीं पुण्य-स्मृति 18 जनवरी को विश्व शान्ति दिवस के रूप में मनाया गया। इस दौरान सेंटर संचलिका बीके रूबी बहन सहित उपस्थित श्रद्धालुओं ने बाबा की तस्वीर पर माल्यार्पण किया और उनके गुणों को जीवन में उतारने का संकल्प लिया।

विज्ञापन

विज्ञापन

प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय मुरलीगंज सेंटर संचालिका बीके रूबी बहन ने बताया कि प्रजापिता ब्रह्मा बाबा ने परमपिता परमात्मा शिव के दिव्य अवतरण के पश्चात उनकी श्रीमत पर विश्व शांति की स्थापना के महान कार्य के लिए अपना तन मन धन सर्वस्व समर्पण कर विश्व शांति की मजबूत आधारशिला रखी। उन्होंने 18 जनवरी 1969 को संपूर्ण स्थिति को प्राप्त किया इसलिए इस दिन को विश्व शांति दिवस के रूप में मनाया जाता है।

बताई कि आज के समय में विश्व के सभी निर्धन और धनी सब के सब तनाव में जी रहे हैं, इन्हीं सब बातों ध्यान में रखते हुए आज विश्व के सभी सेन्टर पर मन की शांति के पूरे दिन मेडिटेशन करवाया जाएगा एवं भोग केेे रूप में बाबा का प्रसाद का भी वितरण किया जाएगा।इस समारोह में रमेश भाई, राकेश भाई, दिनेश मिश्रा भाई, निशा बहन,किरण बहन, रेणु बहन,अर्चना बहन, पिंकी बहन, उदय भाई, समेत दर्जनों भाईयो एवं बहनों ने हिस्सा लिया।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...