Home » Recent (Slider) » चौसा पुलिस ने मुख्य मार्ग को किया सील, लॉक डॉउन के तहत वाहनों का परिचालन रोका

चौसा पुलिस ने मुख्य मार्ग को किया सील, लॉक डॉउन के तहत वाहनों का परिचालन रोका

Advertisements

मस्जिद से होगी  सिर्फ अजान,एसडीओ उदाकिशुनगंज ने किया अपील

कुमार साजन@चौसा,मधेपुरा

चौसा पुलिस ने बिहार सरकार के वरीय अधिकारी के निर्देश पर करोना वायरस को लेकर लॉग डॉन निर्देश का पालन करते हुए मंगलवार को चौसा -उदाकिशुनगंज मार्ग को सील कर दिया है ।वहीं पुलिस बलों ने इस मार्ग में चलने वाले वाहनों की परिचालन पूरी तरह बंद कर दिया है।

थानाध्यक्ष महेश कुमार रजक ने बताया कि पुलिस अधीक्षक मधेपुरा के निर्देश पर जगह-जगह पब्लिक ट्रांसपोर्ट एवं निजी वाहनों को परिचालन के लिए कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए जारी किए गए लॉग डाउन निर्देश का पालन की जा रही है जिसके तगत इमर्जन्सी गाड़ी छोड़कर सभी गाड़ी को पुर्णतः इस मार्ग में परिचालन बंद किया है। अगर कोई भी लॉक डॉउन निर्देश का पालन नहीं करता है तो उसके विरुद्ध पुलिसिया कार्रवाई की जाएगी। थाने के सामने लगाई गई पुलिस की बेरिकेटिंग से जहां एक तरफ निजी वाहन एवं पब्लिक ट्रांसपोर्ट की परिचालन काफी कम गई वहीं दूसरी ओर सर्विस बस का परिचालन भी बंद दिख रहा है। इसके अलावे चौसा, कलासन,लौआलग़ान,फुलौत,और भटगामा सहित दो दर्जन इलाके में परिचालन काफी कम दिख रही है। वहीं ग्रामीण इलाके में जाने के लिए लोग जुगाड़ गाड़ी का सहारा ले रहे हैं जबकि ऑटो रिक्शा एवं छोटे-छोटे सवारी गाड़ी बड़े की परिचालन बड़ी मुश्किल से की जा रही है। इस द्वारा राजकीय पथ के कारण इस मार्ग में राहगीरों एवं निजी वाहनों चालको के बीच हड़कंप मच गया है।

मस्जिद से होगी  सिर्फ अजान,एसडीओ उदाकिशुनगंज ने किया अपील


कोरोना वायरस  के संक्रमण के खतरों के मद्देनजर बिहार में लॉक डाउन की व्यवस्था लागू है। इस बाबत अनुमंडल पदाधिकारी, उदाकिशुनगंज एस जेड हसन ने अनुमंडल क्षेत्र की तमाम मस्जिदों में पंचवक्ता व जुमा की नमाज जमात के साथ अदा नहीं करने की अपील जारी किया है । उनके अपील को मानते हुए मधेपुरा जिला अंतर्गत चौसा प्रखंड मुख्यालय स्थित जामा मस्जिद कमिटी ने नॉक डाउन तक मस्जिद में बाजमात नमाज अदा करने पर रोक लगा दिया है । इस अवधि के दौरान सिर्फ अजान होगी , मस्जिद में नमाज अदा नहीं होगी।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

भविष्य की नहीं वर्तमान की चिंता करनी है : नीरज खेमका

विकास वर्मा पूर्णिया चैम्बर ऑफ कॉमर्स के महासचिव नीरज खेमका ने कहा कि मानवीय और सामाजिक कार्य इस लॉक डाउन ...