Home » Recent (Slider) » मुरलीगंज पुलिस द्वारा क्रिकेट मैच का होगा आयोजन

मुरलीगंज पुलिस द्वारा क्रिकेट मैच का होगा आयोजन

Advertisements

मुरलीगंज ,मधेपुरा

पुलिस सप्ताह को लेकर मुरलीगंज थाना परिसर में थानाध्यक्ष किशोर कुमार के द्वारा पुलिस पत्रकार प्रतिनिधि सद्भावना क्रिकेट मैच आयोजन के लिए थाना क्षेत्र के मुखिया के साथ बैठक आयोजित की गई । बैठक में पुलिस पब्लिक रिश्ते को फ्रेंडली बना कर अपराधी एवं आपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए विशेष रूप से चर्चा की गई ।

मौके पर थानाध्यक्ष किशोर कुमार ने बताया कि पुलिस सप्ताह को लेकर बुधवार को स्थानीय बीएल हाई स्कूल के खेल मैदान में पुलिस पत्रकार जनप्रतिनिधि सद्भावना मैच की तैयारी पूरी कर ली गयी है ।उन्होंने आम लोगो से भी अपील किया है कि सभी लोग मैच देखने पहुंचे .बताया लोगों के जानकारी के लिए  प्रसासन के द्वारा शहर में माइकिंग करवाकर भी लोगो से मैच देखने आने की अपील भी की जा रही है ।

वहीँ मौके पर मौजूद मुखिया संघ के जिलाध्यक्ष स्वदेश कुमार ने कहा कि नवागत थानाध्यक्ष के द्वारा प्रसासन एवं आम लोगो के बीच दूरी है उसे पाटने के लिए यह अच्छी पहल है जो काफी कारगर साबित होगा । मौके पर राजीव राजा, विश्वजीत कुमार उर्फ पिंटू मुखिया, राकेश रौशन, राजीव कुमार, मूलचंद मंडल, संतोष पासवान, मदन ऋषिदेव सहित अन्य लोग मौजूद थे ।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

भविष्य की नहीं वर्तमान की चिंता करनी है : नीरज खेमका

विकास वर्मा पूर्णिया चैम्बर ऑफ कॉमर्स के महासचिव नीरज खेमका ने कहा कि मानवीय और सामाजिक कार्य इस लॉक डाउन ...