Home » Recent (Slider) » सिंहेश्वर मेला का आयुक्त ने किया उद्घाटन

सिंहेश्वर मेला का आयुक्त ने किया उद्घाटन

Advertisements

शुशांत कुमार

सिंहेश्वर, मधेपुरा.

ऐतिहासिक और पौराणिक सिंहेश्वर मेला का उद्घाटन शुक्रवार को प्रमंडलीय आयुक्त के सेंथिल कुमार, डीजे मनमोहन लाल शरण, डीआईजी सुरेश प्रसाद चौधरी, डीएम नवदीप शुक्ला व एसपी संजय कुमार ने वैदिक मंत्रोंच्चारण के बीच संयुक्त रूप से धन्यवाद गेट पर फीता काट कर किया.

वहीं महाशिवरात्रि के मौके पर लगने वाला यह मेला उद्घाटन के साथ ही प्रारंभ हो गया. उद्घाटन के बाद डीआरडीए मंच पर समारोह को संबोधित करते हुए आयुक्त के सेंथिल कुमार ने कहा कि भगवान भोलेनाथ सभी की बेरा पार करते है उनके मर्जी के बिना कुछ भी नही हो सकता है. जब वह रामेश्वरम जा रहे थे उसी वक्त सुचना मिली की उनकों कोशी का आयुक्त बनाया गया है. सुचना मिलने के बाद जब वह सहरसा को गुगल पर खोज रहे थे तभी ही उनकों सिंहेश्वर दिखा. जब उन्होंने सिंहेश्वर के बारें में जानकारी ली तो काफी पौराणिक जानकारी मिली. तब ही उन्होंने सोच लिया कि भगवान भोले नाथ के कृपा से ही सिंहेश्वर के आसपास रहने का मौका मिला है.

उन्होंने यह भी बताया कि सहरसा के बारें में काफी कुछ सुनने को मिला था लेकिन उनके योगदान से अबतक किसी प्रकार की परेशानी नही हुई है. साथ ही उन्होंने ब्रहमा, विष्णु और महादेव के बारें में काफी रोचक गाथायें सुनाई. वहीं जिले के त्रिमुर्ती डीजे, डीएम और एसपी को बताया. कहा कि ये तिनों अगर आपसी तालमेल से कार्य करें तो जिले में कभी कोई परेशानी नही होगी. इस दौरान आईजी, डीजे, डीएम, एसपी, एसडीओ ने भी लोगों को संबोधित किया.

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

भविष्य की नहीं वर्तमान की चिंता करनी है : नीरज खेमका

विकास वर्मा पूर्णिया चैम्बर ऑफ कॉमर्स के महासचिव नीरज खेमका ने कहा कि मानवीय और सामाजिक कार्य इस लॉक डाउन ...