Home » Recent (Slider) » छात्र छात्राओं को दी गयी विदाई

छात्र छात्राओं को दी गयी विदाई

Advertisements

 

प्रियांशु कुमार / रविशंकर चौधरी

समस्तीपुर, बिहार.

ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय की अंगीभूत इकाई स्थानीय आर बी कॉलेज के जंतु विभाग प्रतिष्ठा के छात्र-छात्राओं के द्वारा आज शुक्रवार को प्रभारी प्रधानाचार्य डॉ महेशचंद्र चौरसिया की अध्यक्षता में एक विदाई समारोह का आयोजन किया गया जिसमें डिग्री थर्ड पार्ट जंतु विज्ञान प्रतिष्ठा के छात्र छात्राओं को विदाई दी गई ।

कार्यक्रम का उद्घाटन प्रभारी प्रधानाचार्य डॉ महेशचंद्र चौरसिया जंतु विज्ञान के विभागाध्यक्ष डॉ राजन वर्मा एवं कामनी सिन्हा के द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया गया अध्यक्षीय सम्बोधन में छात्र-छात्राओं के अभूतपूर्व उपस्थिति को देखकर उन्होंने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि बरसों बाद महाविद्यालय में इस तरह का कार्यक्रम का आयोजन किया गया। साथ ही उन्होंने आगे कहा कि छात्रों-छात्राओ की शिक्षा के साथ देश के निर्माण में भी नैतिक जिम्मेदारी बनती है।

वहीं डॉ राजन वर्मा ने अपने संबोधन में कहा कहा कि हमेशा छात्र-छात्राओं के पठन-पाठन में इसी तन्मयता के साथ सहयोग करूंगा। साथ ही उन्होंने कहा कि अधिक से अधिक छात्र वर्ग में आकर शिक्षा ग्रहण करें। इस अवसर पर आर बी कॉलेज के विज्ञान के संस्थापक शिक्षक सह पूर्व प्रधानाचार्य डॉ के पी वर्मा के स्मृति में डिग्री थर्ड पार्ट ऑनर्स के सबसे ज्यादा वर्ग में उपस्थित रहने वाले छात्र सूरज कुमार, आरती कुमारी एवं विकास कुमार को संस्थापक शिक्षक स्वर्गीय डॉक्टर के पी वर्मा के स्मृति में सिल्वर मेडल देकर उन्हें सम्मानित किया गया।

समारोह छात्र संघ के अध्यक्ष आलोक कुमार, सूरज कुमार,अभिषेक कुमार गुप्ता,विकास कुमार,सुमन कुमारी,फरहत जमा,राजलक्ष्मी, आदि ने संबोधित किया।धन्यवाद ज्ञापन डॉ राजन वर्मा ने किया।मौके पर मिन्टूस राम,राहुल कुमार आदि मौजूद थे।

Comments

comments

x

Check Also

समस्तीपुर :भीषण वर्षा और पड़े ओले

सुबह से ही आकाश में बदल छाया  प्रियांशु कुमार@समस्तीपुर बिहार के समस्तीपुर में अचानक मंगलवार को मौषम बदल गया और ...