Home » Recent (Slider) » बस्ती में पिछले 24 दिनों से जारी धरना प्रदर्शन को एआईएमआईएम ने किया समर्थन

बस्ती में पिछले 24 दिनों से जारी धरना प्रदर्शन को एआईएमआईएम ने किया समर्थन

Advertisements

सुभाष चन्द्र झा
कोशी टाइम्स @ सहरसा.

सीएए, एनआरसी तथा एनपीआर बिल के विरुद्ध में पिछले चौबीस दिनों से सहरसा बस्ती में महिलाओं का लगातार धरना प्रदर्शन जारी है । शुक्रवार को बस्ती स्थित शाहीन बाग में जारी धरना को एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष अख्तारूल इमाम ने भी अपना समर्थन व्यक्त किया ।

उन्होंने कहा कि सीएए, एनआरसी तथा एनपीआर बिल का बायकाट करते हुए कहा कि सीएए जैसे काला कानून मुसलमान तथा दलित विरोधी बताया ।इमाम ने कहा कि आज पुरे देश में हजारों जगह शाहीन बाग बन चुका है ।केन्द्र सरकार को आज शाहीन बाग के लोगों की आवाज जाकर सुननी चाहिए ।उन्होंने कहा कि जिस जनता ने अपना मत देकर सरकार को चुना आज उसी जनता की आवाज को सुनने को तैयार नहीं है इससे सरकार की मंशा पर शक जाहिर करता है ।

इस मौके पर मो आदिल, इजहार अस्फी,एआईएमआईएम प्रेसीडेंट राशिद अनवर, युथ नेता शहनाज हैदर, जिला पार्षद ओमप्रकाश नारायण ,कारी रूस्तम, वार्ड पार्षद हारूण रसीद, अवधेश राम, शमशेर खान तथा मो मंसूर आलम ने भी धरना को संबोधित करते हुए कहा कि सीएए कानून को वापस लेते हुए धरनार्थियो की मांग को माना जाय ।ज्ञात हो कि पिछले चौबीस दिनों से जारी धरना प्रदर्शन को सभी विपक्षी दलों ने भी धरना स्थल पहुँच कर अपना समर्थन व्यक्त कर रहे हैं ।

Comments

comments

x

Check Also

पंडित राजेन्द्र मिश्र की जयंती समारोह आयोजित

सुभाष चन्द्र झा कोशी टाइम्स @ सहरसा. राजेंद्र मिश्र महाविद्यालय में मंगलवार को राज्य कांग्रेस कमेटी पूर्व अध्यक्ष स्व पंडित ...