Home » Recent (Slider) » रहस्यमय ढ़ंग से पुत्र की हत्या को लेकर पिता ने लगाई एसपी से गुहार

रहस्यमय ढ़ंग से पुत्र की हत्या को लेकर पिता ने लगाई एसपी से गुहार

Advertisements

सुभाष चन्द्र झा
कोशी टाइम्स @ सहरसा

विगत दिनों 10 फरवरी को कैलाशपुरी स्थित एक आवास से मिले युवक का शव हत्या एवं आत्महत्या का मामला गहराता जा रहा है । मृतक के पिता संतोष कुमार मिश्र ने बुधवार को एसपी को आवेदन देकर मामले की निष्पक्ष जांच की मांग करते हुए न्याय दिलाने की गुहार लगाई है ।

श्री मिश्र ने आवेदन देकर कहा कि मेरे पुत्र की हत्या कर मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़ आत्महत्या करार देकर मामले को नया मोड़ दे दिया गया ।पिता ने बताया कि इतनी कम उँचाई से कोई कैसे आत्महत्या कर सकता है ।उन्होंने बताया कि अगर मेरे पुत्र ने फांसी लगाकर जान दे दी तो उसके मित्र रौशन कुमार ने बिना पुलिस को सूचित किये बगैर सबूत मिटाने के लिए शव से क्यों छेड़छाड़ की ।उन्होंने बताया कि उक्त मित्र ने मेरे पुत्र का मोबाइल भी खोल डाटा को भी डिलीट कर दिया जो कई आशंकाओं को जन्म दे रही है ।

उन्होंने बताया कि मेरे पुत्र के मित्र रौशन कुमार के दादा पुलिस सेवा से निवृत्त हुए हैं उन्होंने ना तो पुलिस को सूचित किया और पुलिस को प्रभावित कर थानाध्यक्ष भी पोस्टमार्टम कराने से भी कतराते रहें ।उन्होंने बताया कि ऐसे में पोस्टमार्टम रिपोर्ट को भी प्रभावित किया जा सकता है ।उन्होंने बताया कि मृतक के मित्र रौशन कुमार को नामजद अभियुक्त बनाते हुए गहन एवं निष्पक्ष जांच की मांग की है ।

उन्होंने कहा कि मेरे एकलौते पुत्र के हत्यारे को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाय । उन्होंने कहा कि मोबाइल पर मैसेज के आधार पर प्रेम प्रसंग से जोड़ना और आत्महत्या का रूप देना गंभीर साजिश को दर्शाता है तथा वास्तविक हत्यारे को बचाने के लिए नई नई कहानियाँ गढ़ी जा रही है ।

Comments

comments

x

Check Also

संपत्ति ब्यौरा जमा नहीं करने वाले कर्मियों का जिलाधिकारी ने वेतन रोकने के दिया निर्देश 

सुभाष चन्द्र झा कोशी टाइम्स @ सहरसा . हर वर्षों की तरह इस वर्ष भी जिले मे पदस्थापित समूह क, ...