Home » Breaking News » चिरौरी फ़रदापारी में सड़क दुर्घटना,एक की मौत,3 घायल

चिरौरी फ़रदापारी में सड़क दुर्घटना,एक की मौत,3 घायल

Advertisements

आलमनगर कोरचक्का निवासी देवों सिंह की 1 वर्षीय पुत्री ब्यूटी कुमारी की मौत, 3 घायल
चौसा की ओर तेज गति से आ रही थी ऑटो
ऑटो चालक ने अपना खोया संतुलन
मुआवजे की मांग को लेकर चौसा फुलौत सड़क को घंटो किया जाम

कुमार साजन@चौसा,मधेपुरा 

चौसा -फुलौत मुख्य मार्ग पर चिरोड़ी फर्दापारी के समीप एक ऑटो के पलट जाने से एक बच्चे की मौत हो गई जबकि तीन व्यक्ति घायल हो गए । प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक एक ऑटो तेज गति से चौसा की ओर आ रहे थे। इसी दौरान फर्दा पारी के मोड़ पर ऑटो चालक ने अपना संतुलन खो दिया और जिसके कारण ऑटो गड्ढे में पलटी मार दिया। जिससे कि आलमनगर कोरचक्का निवासी देवों सिंह की 1 वर्षीय पुत्री ब्यूटी कुमारी कि मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि साबरी देवी 47 वर्षीय साबरी देवी की पुत्री 6 वर्षीय स्वीटी कुमारी तथा चौसा थाना क्षेत्र के फुलौत निवासी फुलचु साह घायल हो गए। लोगों की मदद से सभी घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चौसा पहुंचाया गया। वहाँ मौजूद चिकित्सा पदाधिकारी डॉ राजेश यादव ने साबरी देवी की स्थिति को गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया जबकि दो अन्य घायलों का इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है।

घटना की जानकारी मिलते ही थाना अध्यक्ष महेश कुमार रजक, एस आई सुबोध गुप्ता, बलराम सिंह,एएसआई आलोक कुमार अमल,दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर ऑटो को अपने कब्जे में ले लिया।चौसा पुलिस को आक्रोशित लोगों का सामना करना पड़ा।
घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर शव को रखकर घंटो सड़क जाम कर दिया अनुमंडल पदाधिकारी एसजेड हसन के द्वारा दूरभाष के माध्यम से लोगों को मुआवजा का आश्वासन दिलाते हुए जाम हटवाया गया। घटना के बाद ऑटो चालक ऑटो को घटनास्थल पर छोड़कर भागने में सफल रहा।बताया जा रहा है कि साबरी देवी अपने गोतनी रानी देवी व दो बच्चे ब्यूटी कुमारी तथा स्वीटी कुमारी के साथ नवगछिया जीरोमाइल के पकरा गांव भोज खाने के लिए जा रहे थे। जबकि फुलचु साह अपने निजी काम से चौसा आ रहे थे। इसी दौरान फरदा पारी के समीप घटना घटित हुई।
कुमार साजन

Comments

comments

x

Check Also

भूमि विवाद में मारपीट,आठ लोग घायल

शुशांत कुमार सिंहेश्वर,मधेपुरा. सिंहेश्वर वार्ड नंबर 11 में जमीनी विवाद में हूई मारपीट में 8 व्यक्ति घायल हो गया है ...