Home » Breaking News » चौसा में अवैध क्लिनिक में इलाज के दौरान बालक की मौत,लोगो ने किया जमकर विरोध

चौसा में अवैध क्लिनिक में इलाज के दौरान बालक की मौत,लोगो ने किया जमकर विरोध

Advertisements

कुमार साजन@चौसा,मधेपुरा

प्रखंड के दुर्गा मंदिर के समीप निजी क्लिनिक में इलाज के दौरान एक बच्चे की मौत हो जाने के बाद ग्रामीणों ने जमकर विरोध किया।

जानकारी के अनुसार चौसा पश्चिमी वार्ड नंबर चार निवासी मनोज महतो के 10 वर्षीय पुत्र आशीष कुमार की तबीयत ख़राब होने के बाद एक निजी ग्रामीण चिकित्सक के यहां इलाज के लिए ले जाया गया। जहां की एक सुई देने के बाद बच्चे का मौत हो गयी।

बताया जा रहा है कि चौसा के दूर्गा मंदिर के पीछे माँ लक्ष्मी मेडिकल संचालक नीरज गुप्ता के मेडिकल के अंदर में झोलाछाप डॉक्टर दिनेश साह के द्वारा चलाये जा रहे अवैध क्लीनिक में कंपाउंडर के द्वारा सुई लगाते ही बालक की स्थिति और गंभीर हो गई। बच्चे की स्थिति खराब होते ही आनन-फानन में अन्य लोगों के मदद से गंभीर बच्चे को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र,चौसा लाया गया जहां प्रारंभिक जांच के दौरान ही डॉक्टर राकेश कुमार ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। बच्चे की मृत्यु के बाद परिजनों में कोहराम मच गया वही ग्रामीणों में चिकित्सकों के खिलाफ खासा आक्रोश देखा गया और लोगों में बच्चे के शव को लेकर चिकित्सक के क्लीनिक के समीप जमकर हंगामा किया। घटना के बाद चिकित्सक क्लीनिक छोड़कर भागने में सफल रहा औऱ सहयोगी के द्वारा क्लीनिक के मुख्य गेट पर ताला लगा दिया।

मृतक आशीष कुमार सात भाई बहन जिसमें पांच बहन और दो भाई थे भाई में बड़े थे आशीष जबकि एक भाई पूरी तरह से विकलांग है घटना के बाद मृतक आशीष के पिता मनोज महतो,माता कविता देवी अन्य परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है घटना की जानकारी मिलते हैं थाना अध्यक्ष महेश कुमार रजक अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर कार्रवाई का भरोसा दिलाते हुए आक्रोशित लोगों को शांत कराया। वही थाना अध्यक्ष महेश कुमार रजक ने बताया कि पीड़ित परिवार के द्वारा कोई आवेदन नही मिला है।आवेदन मिलते ही कार्र्वाई की जाएगी।
विश्वस्त सूत्रों के मुताबिक तो देर शाम तक मैनेजिंग का खेल जारी था। अब देखने वाली बात दिलचस्प होगी कि आखिर क्या कार्रवाई होती है या फिर ठंडे बस्ते में जाती है यह तो आने वाला समय ही बताएगा।

Comments

comments

x

Check Also

गम्हरिया थाना परिसर में किया गया वृक्षा रोपन

राजीव कुमार कोसी टाइम्स @ गम्हरिया, मधेपुरा. गम्हरिया में पुलिस सप्ताह के अवसर पर मंगलवार को गम्हरिया थाना परिसर में ...