Home » Recent (Slider) » व्यवसायी के साथ लूट करने वाले आरोपी की गिरफ्तारी नही होने से लोगों में आक्रोश

व्यवसायी के साथ लूट करने वाले आरोपी की गिरफ्तारी नही होने से लोगों में आक्रोश

Advertisements

 

रणजीत कुमार सुमन

कोसी टाइम्स @ मुरलीगंज, मधेपुरा.

मुरलीगंज प्रखण्ड में शनिवार को गल्ला व्यवसायी के साथ बेरहमी से मारपीट कर एक लाख 20 हजार रुपये छीनने के मामले में नामजद अभियुक्तों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है। हिरासत में लिए गए युवक से पूछताछ की जा रही है।

इस मामले में पीड़ित व्यवसायी का कहना है कि 24 घंटे बाद भी अभियुक्तों की गिरफ्तारी नहीं हुई और हिरासत में लिए गए युवक को भी थाना से जमानत देने की प्रक्रिया की जा रही थी। घटना की जांचोपरांत कार्रवाई नहीं होने से पीड़ित व्यवसायी के साथ दर्जनों लोगों ने शाम को दुर्गा स्थान चौक पर मुख्य सड़क एनएच 107 को जामकर आवागमन बाधित कर दिया।

लोगों का कहना था कि पुलिस दोषियो के विरुद्ध कार्रवाई करने में नरमी बरत रही है। 24 घंटे बाद भी घटना की जांचोपरांत नामजद अभियुक्तों के विरुद्ध कार्रवाई नहीं किया गया और घटना के बाद हिरासत में लिए गए अभियुक्त को जमानत देने की तैयारी हो रही थी। देर रात तक सड़क जाम से आमलोगो परेशान रहे।

वहीं एसआई त्रिलोकी शर्मा ने बताया कि मारपीट कर व्यवसायी से रूपया छीनने का मामला दर्ज किया गया है। हिरासत में लिए गए युवक से पूछताछ की जा रही है। जेल भेजा जाएगा। गिरफ्तार अभियुक्त को जमानत देने का आरोप झुठी है। पीड़ित व्यवसायी रंजन कुमार ने बताया कि नामजद के विरुद्ध अभी तक किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं हुई है।

Comments

comments

x

Check Also

घैलाढ़ में प्रशिक्षण सह किसान मेला का आयोजन

घैलाढ,मधेपुरा. मधेपुरा जिला के घैलाढ प्रखंड अंतर्गत बरदाहा पंचायत के राम जानकी मंदिर परिसर में मृदा स्वास्थ्य कार्ड आधारित प्रत्यक्षण ...