Home » Breaking News » चौसा पुलिस ने भारी मात्रा में शराब के साथ ऑटो चालक को किया गिरफ्तार

चौसा पुलिस ने भारी मात्रा में शराब के साथ ऑटो चालक को किया गिरफ्तार

Advertisements

चूड़ा से के नीचे छुपा कर रखा गया था शराब

शराब से लदी मैक्सिमो गाड़ी भी बरामद

नवगछिया से शराब को लोड कर चौसा के रास्ते सहरसा ले जायी जा रही थी शराब

चौसा पुलिस ने नाटकीय ढंग से लौवालगान मोड़ के समीप किया बरामद

कुमार साजन@चौसा, मधेपुरा

चौसा थाना क्षेत्र के चौसा नवगछिया मुख्य मार्ग पर पुलिस ने भारी मात्रा में शराब से लदी मैक्सिमो गाड़ी के साथ चालक को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। थानाध्यक्ष महेश कुमार रजक ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि एक लाल कलर के बिना नंबर के मैक्सिमो पर चुरा लदी हुई है और चुरा के नीचे भारी मात्रा में शराब छुपा हुआ है।सूचना मिलते ही पुलिस ने नाटकीय ढंग से लौवालगान मोड़ के समीप गाड़ी को रुकवा कर जांच पड़ताल की गई।जांच के दौरान पुलिस ने गाड़ी से भारी संख्या में शराब के कार्टून पाया।शराब से लदी गाड़ी के साथ चालक को गिरफ्तार कर लिया गया।

पूछताछ के दौरान गिरफ्तार चालक ने बताया कि शराब को नवगछिया से लाया जा रहा था जो सहरसा जिले के सौर बाजार के रुपौली गांव ले जाया जा रहा था। गिरफ्तार चालक रुपौली गांव के मानव पंडित के पुत्र गोविंद कुमार है।गिरफ्तार चालक के पास से 23 कार्टून शराब जिसमें 750ml के 78 बोतल,375ml के 191 बोतल, 180ml के 384 बोतल इंपीरियल ब्लू शराब बरामद हुआ।शराब बरामद होते हैं पुलिस ने उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज करते हुए चालक को गिरफ्तार जेल भेज दिया। बरामद शराब को लेकर चौसा थाना परिसर में थाना अध्यक्ष महेश कुमार रजक ने प्रेस वार्ता भी की।मौके पर मुख्य एसआई श्याम चंद्र झा, एएसआई आई संजय सिंह,हबीब उल्लाह अंसारी,प्रदीप कुमार, व संजीत कुमार,जयकरण आदि मौजूद थे।

देखें वीडियो

Comments

comments

x

Check Also

घैलाढ़ में प्रशिक्षण सह किसान मेला का आयोजन

घैलाढ,मधेपुरा. मधेपुरा जिला के घैलाढ प्रखंड अंतर्गत बरदाहा पंचायत के राम जानकी मंदिर परिसर में मृदा स्वास्थ्य कार्ड आधारित प्रत्यक्षण ...