Home » Others » सुपौल चार विकेट विजयी,सेमीफाइनल में बनाया जगह

सुपौल चार विकेट विजयी,सेमीफाइनल में बनाया जगह

Advertisements

राजीव कुमार 

कोसी टाइम्स@गम्हरिया,मधेपुरा 

शुक्रवार को प्रखंड मुख्यालय के वार्ड नंबर 9 में बने मैदान में T20 जुनियर स्टार क्रिकेट क्लब के युवाओं के द्वारा क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। मैच बभनी बनाम सुपौल टीम के बीच खेला गया। जिसके बाद बभनी की टीम ने 10 विकेट के नुकसान पर 105 रन के लक्ष्य को हासिल किया ।
जिसमें सुपौल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 15 ओवर में चंदन कुमार ने 41 रन, अजुबा 37 रन कुल 165 रन बनाकर 4 विकेट से जीत हासिल की। सुपौल ने अपना कदम सेमीफाइनल जगह बना लिया है। उद्घाटन मैच में पहली जीत दर्ज की ।मैच से पहले टूर्नामेंट का उद्घाटन जिला परिषद प्रतिनिधि सह युवा राजद के प्रदेश महासचिव डा रविशंकर उर्फ पिंटू यादव ने फीता काट कर किया । उद्घाटनकर्ता ने फीता काटने के बाद युवाओं को संबोधित करते हुए कहा की खेल से बच्चो का मानसिक विकास होता है साथ हीं खेल से आपसी सौहार्द और भाई चारे का का भी मिशाल कायम होता है । इतना हीं नहीं खेल से अनुशासन भी सीखने का मौका मिलता है । उद्घाटन कर्ता के द्वारा बल्लेबाजी और गेंदबाजी कर खेल को शुरू कराया गया । जिला परिषद प्रतिनिधि रविशंकर ने कहा कि खेल हमारे जीवन का अभिन्न हिस्सा है। खेल में हार- जीत लगा रहता है। खेल हमें अनुशासन की शिक्षा देता है। खेल का खेल भावना से ही खेले ।आयोजकों संतौष कुमार सुमन ने बताया कि टूर्नामेंट में 8 टीमों ने भाग लिया ।इस अवसर पर दीप नारायण कुमार ,सुनील कुमार, गोलू कुमार,हरिशंकर कुमार, ओमकार कुमार, मुकेश कुमार सहित बड़ी संख्या में लोगों की भी भीड़ काफी मौजूद थी।

Comments

comments

x

Check Also

मधेपुरा : मृतक के परिजनों से मिले पूर्व सांसद शरद यादव ,गहरी संवेदना किया प्रकट

मुकेश कुमार कोसी टाइम्स@बिहारीगंज,मधेपुरा मधेपुरा जिले के बिहारीगंज में 20 फरवरी की संध्या विनोद अग्रवाल को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या ...