Home » Others » शिक्षक विरोधी नीति पर सरकार अडिग-डॉ. नीतेश यादव

शिक्षक विरोधी नीति पर सरकार अडिग-डॉ. नीतेश यादव

Advertisements

कोसी टाइम्स प्रतिनिधि@भागलपुर

कड़ाके की ठंड के वजह से बच्चों के लिए स्कूल बंद कर दी गई है परंतु शिक्षकों के लिए स्कूल खुली है सरकार अपनी इस दोयम नीति पर अडिग है उक्त बातें कोसी स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के प्रत्यासी सह राजद नेता डॉ. नीतेश यादव ने कही।
डॉ. नीतेश ने कहा कि ठंड तो प्राकृतिक आपदा है जिससे बच्चे, बूढ़े ,जवान सभी प्रभावित होते हैं लेकिन ऐसा लगता है कि शिक्षकों पर ठंड का कोई असर नहीं पड़ता है नीतीश सरकार शिक्षकों पर दमनात्मक रवैया अपनाकर शुरू से अपमानित करने का काम किया है समान काम का समान वेतन की लड़ाई पर डॉ नीतेश ने कहा कि अब लड़ाई निर्णायक दौड़ में है शिक्षक एकजुट हो जाय और सरकार के विरुद्ध कलम बंद कर विद्यालय में पूर्ण तालाबंदी करे।

उन्होंने यह भी कहा कि नीतीश सरकार को सबक सिखाने के लिए शिक्षकों की समन्वय समिति के द्वारा जो भी निर्णय लिया जाय उसपर शिक्षक एकजुट होकर सरकार का विरोध करें और आगामी कोसी स्नातक चुनाव में सरकार के विपक्ष में वोट कर सरकार की नींव हिला दें।

Comments

comments

x

Check Also

अररिया : भूकंप सुरक्षा सप्ताह को लेकर जागरूकता रैलीको प्रखंड विकास पदाधिकारी अमित आनंद द्वारा हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

दिवाकर पासवान@फारबिसगंज फारबिसगंज : बिहार राज्य भारत स्काउट और गाइड के द्वारा भूकंप सुरक्षा सप्ताह को लेकर एक जागरूकता रैली ...