Home » Breaking News » बिग ब्रेकिंग : मधेपुरा में अपराधियों ने मचाया तांडव, दिनदहाड़े स्वर्ण व्यवसाई को गोली मार लुटा

बिग ब्रेकिंग : मधेपुरा में अपराधियों ने मचाया तांडव, दिनदहाड़े स्वर्ण व्यवसाई को गोली मार लुटा

Advertisements

रविकांत कुमार

मधेपुरा

मधेपुरा में बेलगाम अपराधियों का खुला तांडव एक बार फिर देखने को मिला।अभी बीते कल गम्हरिया में अपराधियों द्वारा पेट्रोल पंप की लूट का पुलिस ने उद्द्भेदन कर भी नही पाई थी कि आज फिर एक बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया है।हथियार से लैस अपराधियों ने आज दिन दहाड़े जिले के मुख्य बाजार में एक स्वर्ण व्यवसाई को गोली मार छलनी कर दिया ।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि राजकुमार स्वर्णकार के मां ज्वेलर्स में पांच छः की संख्या में नकाबपोश अपराधी हथियार सहित पहुंचे और लूट की घटना को अंजाम दिया। मौके पर जिले के सभी वरीय अधिकारी पहुंच घटना की जानकारी ले रहे है।एसपी संजय कुमार खुद घटनास्थल पर पहुंच मामले की तहकीकात कर रहे है।इस संबंध में एसपी संजय कुमार ने बताया कि इससे पूर्व भी इनके दुकान में इस तरह की घटना को अपराधियों ने अंजाम दिया था ।पुलिस सभी बिंदु को ध्यान में रख अवलोकन कर रही है।

इस लूटकांड में कितना कुछ अपराधी लूट ले गए इसका खुलासा अब तक नही हो पाया है।घायल व्यवसायी पुत्र अभिषेक स्वर्णकार को सदर अस्पताल भेजा गया जहां प्राथमिकी इलाज कर बेहतर इलाज हेतु पटना रेफर कर दिया गया है।

Comments

comments

x

Check Also

दो दिवसीय खेल – कूद प्रतियोगिता का आयोजन

निरंजन कुमार शंकरपुर,मधेपुरा गणतंत्र दिवस के अवसर पर प्रखंड क्षेत्र के रामपुर लाही पंचायत के नयानगर स्थित विनोवा भावे मैदान ...