Home » Recent (Slider) » मधेपुरा : हथियार के बल पर पेट्रोल पम्प से लूट

मधेपुरा : हथियार के बल पर पेट्रोल पम्प से लूट

Advertisements

राजीव कुमार

कोसी टाइम्स @ गम्हरिया, मधेपुरा.

गम्हरिया थाना क्षेत्र के गणपति फ्यूल सेंटर बभनी के नोजल मैन और पम्प संचालक से हथियार के बल पर अपराधियों ने दिनदहारे 80 से 90हजार रूपए लूट लिए ।

पीड़ित पेट्रोल पम्प संचालक पंकज चौधरी उर्फ़ राजीव चौधरी ने बताया कि एक स्प्लेण्डर और एक ग्लेमॉर बाईक पर सवार पांच अपराधियों ने पहले दोनों बाईक में 900सौ 900सौ क्रमशः का पेट्रोल लिया । पेट्रोल लेने के बाद अपराधियों ने नोजल मैन से कहा की ए टी एम से रुपया दें रहें हैं । इसी बहाने करीब 10मिनट तक पम्प पर रुका रहा। इसी बीच उसके वाद नकाबपोश अपराधियों ने नोजल मैन के कनपटी में हथियार सटा दिया और अंदर काउंटर पर लेकर चला आया और हमको भी हथियार सटा दिया ।फिर सारा रुपया लूट लिया।

वहीं घटना की जानकारी गम्हरिया थान को दी गई । थानाध्यक्ष किशोर कुमार दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच घटना की जानकारी लिया । इस संदर्भ में थानाध्यक्ष ने बताया की सूचना मिली है घटना भी हुई है । अपराधियों के कई ठिकाने पर पुलिस के द्वारा छापामारी भी की गई है पर अपराधियों का पता अब तक नहीं लग पाया है ।

Comments

comments

x

Check Also

दो दिवसीय खेल – कूद प्रतियोगिता का आयोजन

निरंजन कुमार शंकरपुर,मधेपुरा गणतंत्र दिवस के अवसर पर प्रखंड क्षेत्र के रामपुर लाही पंचायत के नयानगर स्थित विनोवा भावे मैदान ...