Home » Recent (Slider) » बक्सर पुलिस को मिली बड़ी सफलता,कुख्यात चन्दन गुप्ता को किया गिरफ्तार

बक्सर पुलिस को मिली बड़ी सफलता,कुख्यात चन्दन गुप्ता को किया गिरफ्तार

Advertisements

 

बक्सर से नीतीश सिंह की रिपोर्ट…

अपराध के दुनिया में आतंक फैलाने वाले 50000 का इनामी चन्दन गुप्ता पिता स्व० विरेंद्र गुप्ता के गिरफ्तारी के बाद पुलिस अधीक्षक कार्यालय में बक्सर एस पी के द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित किया गया। एसपी ने बताया कि पश्चिम बंगाल के मालदा में नाम बदल कर 20 हजार रुपया का नौकरी कर रहा था। इस वजह से वह पकड़ा गया।

जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक ने बताया कि उसपर नौ लोगो की हत्या करने का मामला दर्ज है जो धनजी सिंह समेत 3 हत्याकांड सासाराम मुफसिल थाना, सिवान जिले में दवाई दुकानदार की हत्या, सिवान जिले के ग्राम डिभी में हरेंद्र यादव एवं अजय यादव की हत्या, बक्सर नगर में चर्चित खूंटी यादव की हत्या, डुमराँव नया भोजपुर में दिनेश लाल की हत्या व बक्सर औधोगिक थाना अंतर्गत सत्येंद्र यादव की हत्याकांड में चर्चित कुख्यात चंदन यादव के नाम मामला दर्ज है।

इन मामलो के साथ ही डुमराव के कपड़ा व्यवसाई से रंगदारी मांगने एवं उनके दुकान पर गोलीबारी करना, नया भोजपुर स्थित हीरो होंडा एजेंसी से रंगदारी मांगने एवं उनके एजेंसी पर गोलीबारी करना, ग्लोबल स्कूल के संचालक से रंगदारी मांगने और उनके घर पर गोलीबारी करना, डुमराव पाइप व्यवसाई से रंगदारी मांगने एवं उनका दुकान पर गोलीबारी करना तथा डुमराँव कोचिंग संचालन से रंगदारी मांगने के रंगदारी मामले में नाम दर्ज है। लूट कांड में बक्सर औधोगिक थाना अंतर्गत ग्राम पड़री से स्कॉर्पियो लूट की घटना में शामिल था।

बक्सर एसपी ने बताया कि चंदन गुप्ता का मुख्य साथी ब्रिगेडियर उर्फ सिद्धांत था। जो डुमराव के रंगदारी मांगने के मामलों में लाइनर का काम करता था तथा पूर्व में आर्म्स एक्ट रंगदारी एवं एक्साइज एक्ट कांड में जेल जा चुका है तथा 7 दिसंबर 2019 को 13 सीसी एमआरसीसी 8pm डाटा पैक 180ml अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। कुख्यात चंदन गुप्ता के सहयोगी शेरू सिंह, अमित सिंह, अनीश मिश्रा, रोशन रजक, बिट्टू चौबे, बिग्रेडियर उर्फ सिद्धांत, प्रियांशु, गोलू सिंह, बबलू सिंह एवं बिट्टू कसरी शामिल है।

Comments

comments

x

Check Also

दो दिवसीय खेल – कूद प्रतियोगिता का आयोजन

निरंजन कुमार शंकरपुर,मधेपुरा गणतंत्र दिवस के अवसर पर प्रखंड क्षेत्र के रामपुर लाही पंचायत के नयानगर स्थित विनोवा भावे मैदान ...