Home » Breaking News » चौसा सड़क दुर्घटना में एक बालक की मौत,दो घायल

चौसा सड़क दुर्घटना में एक बालक की मौत,दो घायल

Advertisements

घटना राजकीय उच्च पथ 58 पर बाबा विशु राउत इंटर महाविद्यालय चौसा के पास 

पीड़ित ने किया चौसा भटगामा मुख्य मार्ग को घंटो जाम 

दुर्घटना में शामिल वाहन को पुलिस ने किया जप्त 

चौसा पुलिस ने शव को भेजा अंत्यपरिक्षण में 

पीड़ित के पसरा मातम

कुमार साजन@चौसा,मधेपुरा

चौसा भटगामा मुख्य मार्ग पर रविवार की दोपहर पुरैनी की ओर से तेज गति से आ रहे स्कार्पियो चालक ने एक बच्चे की जान ले ली जबकि दो व्यक्ति घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि मृतक बालक चौसा बस्ती निवासी अरुण पासवान के पुत्र प्रियांशु कुमार है।

ग्रामीणों ने बताया कि मृतक प्रियांशु अपने बड़ी मम्मी सोनी देवी और  भाई उदय कुमार के साथ सड़क पार कर पड़ोसी के यहां जा रहा था।इसी दौरान तेज रफ्तार से आ रही स्कार्पियो गाड़ी ने धक्का मारते हुए भाग निकला। गंभीर चोट लगने के कारण प्रियांशु की मौत घटनास्थल पर पर ही हो गई है जबकि सोनी देवी व उदय कुमार को जख्मी अवस्था में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चौसा में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने घर भेज दिया। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क को जाम कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही प्रभारी थाना अध्यक्ष महेश कुमार रजक ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पीछा कर स्कार्पियो(बीआर 43 पी 5892) को लौवालागान के समीप से अपने कब्जे में लिया।

बच्चे की मौत पर स्थानीय लोगों ने आक्रोशित होकर चौसा-भटगामा मुख्य मार्ग को घंटो जाम कर दिया ।जाम की सुचना मिलते ही थानाध्यक्ष महेश कुमार रजक अपने दल बल के साथ जाम स्थल पर पहुंच कर आक्रोशित लोगों को उचित कार्रवाई करने की बात कही।काफी मशक्त के बाद मुखिया प्रतिनिधि बंटी पटवे,वार्ड सदस्य प्रतिनिधि संतोष पासवान,मदन पासवान, एवं स्थानीय ग्रामीण श्याम सुंदर पासवान,स्वतंत्र पासवान, कुणाल पटवे आदि के सहयोग से आक्रोशित ग्रामीणों को उचित कार्रवाई व मुआवजा का भरोसा दिलाते हुए यातायात को पुनः बहाल किया गया। घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया।वही प्रियांशु के मौत के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है बताया जा रहा है कि अरुण पासवान के 3 पुत्र में प्रियांशु सबसे छोटा पुत्र था।

 

Comments

comments

x

Check Also

गंगा जमनी तहजीब एवं प्रेम की भाषा है उर्दू: डाॅ अब्बुल कलाम

सुभाष चन्द्र झा कोशी टाइम्स @ सहरसा . मंत्रिमंडल सचिवालय विभाग उर्दू निदेशालय बिहार सरकार पटना के तत्वावधान में मंगलवार ...