Home » Recent (Slider) » त्रिवेणीगंज में अपराधियों ने फिर दिया लूट की घटना को अंजाम, 72 घंटे में दूसरी लूट की वारदात

त्रिवेणीगंज में अपराधियों ने फिर दिया लूट की घटना को अंजाम, 72 घंटे में दूसरी लूट की वारदात

Advertisements

 

सतीश कुमार आलोक
त्रिवेणीगंज(सुपौल)

त्रिवेणीगंज में इन दिनों अपराधियों की सक्रियता काफी बढ़ गई है।परिणाम यह हैं कि हाल के दिनों में अपराधियों द्वारा लगातार लूट की वारदात को अंजाम दिया जा रहा है। वहीं पुलिस का रोल इन घटनाओं में उदासीन रहा है। यही कारण है कि अपराधी बेखौफ होकर लूट की घटना को अंजाम देते आ रहे हैं।

बीते मंगलवार को सुपौल बाजार के जानेमाने रघुनाथ स्टोर के लाइनमैन स्टाफ सुरेंद्र चौधरी को बेलगाम अपराधियों ने गोली मारकर करीब सात लाख रुपया लूट लिया। हालांकि घटना के बाद एसडीपीओ गणपति ठाकुर ने घटना की जल्द उद्भेदन की दावे तो जरूर किये। लेकिन दावे की सच्चाई यह हैं कि पुलिस सिर्फ अंधेरे में तीर चला रहीं हैं। पुलिस के इस रवैये से भयमुक्त हो चुके अपराधियों ने एक बार फिर शुक्रवार की रात हथियार के बल पर थाना क्षेत्र के खट्टर चौक समीप मधेपुरा जिला के शंकरपुर थाना क्षेत्र के कलहुआ निवासी गुड्डू कुमार के न्यू पल्सर बाइक 220 सीसी लूट ली। हालांकि घटना की सूचना मिलते ही प्रभारी थानाध्यक्ष दिनानाथ मंडल ने घटनास्थल पर पहुँच मामले की छानबीन में जुट गई हैं।

72 घंटे की अंदर दो लूट की हो चूंकि हैं वारदात

त्रिवेणीगंज में 72 घंटे की अंदर दो बड़ी घटना से लोंगो में भय का माहौल हैं. बाजार के एनएच 327 ई के सटे दुकानों की सेटर शाम में ही गिरने लगती हैं, मजे की बात तो यह हैं कि पहली घटना थाने से मात्र सौ मीटर की दूरी पर हुई लूट पुलिस के लिए किसी बड़ी चुनौती से कम नहीं हैं, अब देखना हैं कि दोनों घटना में कब रहस्य का पर्दा उठता हैं।

Comments

comments

x

Check Also

अनिश्चितकालीन सत्याग्रह आंदोलन 19 वें दिन भी जारी, किया हवन

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर /बिहार नागरिकता कानून वापस लेने की मांग पर जिला समाहरणालय के समक्ष सरकारी बस स्टैंड में संविधान ...