Home » Breaking News » मधेपुरा : बेख़ौफ़ बदमाशों ने पैना में सेवानिवृत्त अंचल अमीन महेंद्र राम की हत्या

मधेपुरा : बेख़ौफ़ बदमाशों ने पैना में सेवानिवृत्त अंचल अमीन महेंद्र राम की हत्या

Advertisements

कोसी टाइम्स प्रतिनिधि@चौसा,मधेपुरा

चौसा के  पैना में बेख़ौफ़ बदमाशों ने सेवानिवृत्त अंचल अमीन महेंद्र राम की गोली मारकर हत्या कर दी।हत्या के बाद बदमाश फरार हो गए। घटना गुरुवार की देर रात्रि थाना क्षेत्र पैना पुवारी टोला में अमीन के घर के सामने घटी है।  घटना के संदर्भ में बताया गया कि गुरुवार की देर रात्रि करीब 9 बजे सेवानिवृत्त अंचल अमीन महेंद्र राम अपने  घर पैना में था, तभी अचानक तीन की संख्या में बेखौफ बदमाश उसके घर पर आ धमका।                   बताया गया हत्या से पहले हितैसी बनकर अमीन साहब के घर पहुँचे हत्यारा ने उन्हें अमीन साहब कहकर पुकार करने पर जैसे ही अंचल अमीन दरवाजे पर आए बिना कारण बताएं एक बाइक पर तीन की संख्या में मोटरसाइकिल सवार अज्ञात बेख़ौफ़  बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां  अमीन पर चलानी शुरू कर दी। जिसमें 3 गोली अंचल अमीन शरीर के अलग-अलग हिस्से में जाकर लगी।पहला गोली कनपट्टी,दूसरा सीना, तीसरा बयां साईड पेट मे गोली मार दिया।

जिससे कि मौके पर ही सेवानिवृत्त अमीन की मौत हो गई। घटना के बाद मृतक के परिजनों एवं ग्रामीणों ने चौसा पुलिस इसकी जानकारी दी। जानकारी मिलते हैं पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया। इधर घटना के बाद गांव में काफी डर व संशय की स्थिति पैदा हो गई है, और बताया जा रहा है कि मृतक अमीन मुंगेर जिले के तारापुर में करीब 5 साल पहले  सरकारी अंचल आमीन पद से सेवानिवृत्त हुए थे । दो साल पहले उसकी पहली पत्नी की मौत लंबी बीमारी के कारण हो गयी। उसके पहले पत्नी के मौत की घटना की मातम से दूर हुये ही नहीं थे कि अमीन की ही हत्या हो गयी। हालांकि पहली पत्नी  में तीन लड़का अनिल राम, सुनील राम, राजा राम, के रहते हुए भी वे  दूसरी शादी मुंगेर जिले के तारापुर जिले के तारापुर अंतर्गत अलीनगर में कर लिया था। जिसमें दो लड़की एक लड़का है।दूसरी शादी होने के बाद घर में थोड़ा सा मानसिक तनाव अंचल अमीन के बीच बना  हुआ था। हालांकि दूसरी पत्नी उषा देवी सेवानिवृत्त अंचल अमीन के साथ रहती थी। फिलहाल मृतक के परिजन हत्या के संदर्भ में गांव का ही भूमि विवाद का कारण बता  रहा है प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो देर शाम अंधेरा हो जाने व  ठंड मौसम रहने के कारण बहुत लोग अपने घर में खाना- पीना खा कर सो रहे थे. इसी वक्त हत्यारा अंधेरे का फायदा उठाते हुए उनके घर हत्या करने का प्लान बना रखा था। हत्या के बाद ग्रामीणों को जब गोली चलने की आवाज सुनाई दी । तो लोग कुछ समझ पाते कि तभी अपराधी घटना को अंजाम देकर फरार हो चुका था। फिलहाल  हत्या को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं सामने आ रही है, हालांकि हत्यारा का अब तक पता नहीं चल सका है।  हत्या को लेकर प्रभारी थानाध्यक्ष महेश रजक ने बताया कि घटना की सूचना के तुरंत बाद घटनास्थल पहुंचकर मृतक की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, मृतक के परिजनों द्वारा अब तक आवेदन नहीं मिलने के कारण केस दर्ज नहीं  हुई हो सकी है और पुलिस संदिग्ध के आधार पर हत्यारा के तलाश में जुटी हुई है।

Comments

comments

x

Check Also

दो दिवसीय खेल – कूद प्रतियोगिता का आयोजन

निरंजन कुमार शंकरपुर,मधेपुरा गणतंत्र दिवस के अवसर पर प्रखंड क्षेत्र के रामपुर लाही पंचायत के नयानगर स्थित विनोवा भावे मैदान ...