Home » Breaking News » बक्सर : युवती को आग के हवाले करने से पूर्व रेप के आरोप को डीआईजी ने कर दिया खारिज

बक्सर : युवती को आग के हवाले करने से पूर्व रेप के आरोप को डीआईजी ने कर दिया खारिज

Advertisements

नीतीश सिंह

बक्सर

बक्सर में युवती से रेप और फिर गोली मारकर हत्या फिर शव को जला देने का मामला अब तक सुलझ नही पाया है.पुलिस लगातार इस मामले में अपना कार्य कर रही है लेकिन कोई सफलता अब तक नही मिल पाई है.मामले की जांच के लिए एफएसएल की टीम पहुंच गई है और मामले की जांच कर रही है. शव के पोस्मार्टम करने वाले चिकित्सक जहाँ ये दावा किये है कि युवती के साथ दुष्कर्म की घटना से इनकार नही किया जा सकता है वही डीआईजी ने इस बात से इंकार किया है कि युवती के साथ रेप की घटना हुई है।

पुलिस ने घटनास्थल से कारतूस का एक खोखा भी बरामद किया है और लागातर इस मामले में तफ्तीश कर रही है.क्षेत्र के लोगों में गजब का आक्रोश व्याप्त है .सत्ता दल के विरोधी इस घटना के बाद बिहार सर्कार का जमकर विरोध कर रहे है और सरकार से इस्तीफा तक मांग रहे है.
घटनास्थल पर शाहाबाद के डीआईजी राकेश राठी और बक्सर एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने भी मौके पर पहुँच कर मामले की जांच कर रहे हैं।
डीआईजी राकेश राठी ने बताया कि एफएसएल की टीम साक्ष्य को एकत्रित कर रही है और उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. हालांकि चौंकाने वाली बात यह है कि जिस जगह पर यह घटना हुई है उस जगह की पहले से कोई बैरिकेडिंग नहीं की गई इससे यह भी आशंका जताई जा रही है कि साक्ष्य में छेड़छाड़ हो सकती है.

Comments

comments

x

Check Also

दो दिवसीय खेल – कूद प्रतियोगिता का आयोजन

निरंजन कुमार शंकरपुर,मधेपुरा गणतंत्र दिवस के अवसर पर प्रखंड क्षेत्र के रामपुर लाही पंचायत के नयानगर स्थित विनोवा भावे मैदान ...