Home » Breaking News » बिग ब्रेकिंग : देर शाम अपराधियों ने दिया लूट की घटना को अंजाम,मारी गोली

बिग ब्रेकिंग : देर शाम अपराधियों ने दिया लूट की घटना को अंजाम,मारी गोली

Advertisements

 

सतीश कुमार आलोक
त्रिवेणीगंज(सुपौल)

अनुमंडल में अपराधियों पर नकेल कसने में पुलिस लगातार नाकाम साबित हो रही है. थाना क्षेत्र के बाजार स्थित मंगल बाजार स्थित चंपावती स्थान के समीप शाम साढ़े सात बजे दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने रघुनाथ स्टोर के लाइनमैन कर्मी सुपौल वार्ड 2 निवासी सुरेंद्र चौधरी को गोली मारकर छह से सात लाख रुपयों से भरा बैग लेकर भाग निकले।

घटना के बाद मौके पर जुटे स्थानीय लोगों ने गंभीर रूप से जख्मी कर्मी को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल त्रिवेणीगंज में भर्ती कराया । जहाँ डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया हैं। घटना की सूचना पर एसडीपीओ गणपति ठाकुर एवं प्रभारी थानाध्यक्ष दिनानाथ मंडल ने मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

पीड़ित स्टाफ सुरेंद्र चौधरी ने बताया कि वह दुकान का बकाया रुपया वसूलने त्रिवेणीगंज आया था जैसे हीं देर संध्या एक दुकान से दूसरे वसूली के लिए जा रहा था कि इसी बीच मंगल बाज़ार के चम्पावती मंदिर के समीप दो बाइक पर सवार चार अपराधी आए और गोली मार कर रुपये से भड़ा झोला छीन कर चलते बने.

पीड़ित स्टाफ ने बताया कि झोला में करीब छह से सात लाख रुपये था. इधर घटना की जानकारी मिलते ही डीएसपी गणपति ठाकुर सहित भाड़ी संख्या में पुलिस अस्पताल पहुंच मामले की तहकीकात शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल अपराधियों की तालाश शुरू कर दी है।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

बक्सर पुलिस को मिली बड़ी सफलता,कुख्यात चन्दन गुप्ता को किया गिरफ्तार

  बक्सर से नीतीश सिंह की रिपोर्ट… अपराध के दुनिया में आतंक फैलाने वाले 50000 का इनामी चन्दन गुप्ता पिता ...