Home » Recent (Slider) » अररिया : अस्पताल में भर्ती महिला की लाश नहर किनारे से लावारिस अवस्था में बरामद

अररिया : अस्पताल में भर्ती महिला की लाश नहर किनारे से लावारिस अवस्था में बरामद

Advertisements

 

अररिया

मेराज खान

एक अज्ञात महिला को 29 नवंबर को दिन के लगभग 2:00 बजे अररिया सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। जहां महिला का इलाज चल रहा था। आज दिनांक 2 दिसंबर को उसी महिला की लाश लावारिस अवस्था में अररिया के बालू चौक के पास नहर किनारे से बरामद हुई है, जिसे पुणे अररिया सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए लाया गया।

अररिया सदर अस्पताल की बड़ी लापरवाही सामने आई है, जहां अस्पताल में भर्ती अज्ञात महिला की लाश नहर से बरामद हुई है। महिला नहर किनारे कैसे पहुंची जांच का विषय बन गया है।

इस सिलसिले में जब अररिया के सिविल सर्जन से बात की गई तो उन्होंने बताया कि उक्त महिला को एंबुलेंस से पूर्णिया सदर अस्पताल भेजा गया था, उन्होंने कहा कि अब यह महिला वापस कैसे पहुंची मालूम नहीं।

बता दें कि उक्त महिला को जब अररिया सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था तब वह हिल डुल भी नहीं सकती थी, फिर महिला पूर्णिया से वापिस अररिया जिला कैसे पहुंची। यह जांच का विषय बन गया है।

इस मामले पर अररिया के एसडीपीओ केडी सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि एक अज्ञात महिला की लाश लावारिस अवस्था में नहर किनारे से बरामद की गई है, जिसे 2 दिन पूर्व ही अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। अब यह जांच का विषय बन गया है कि यह महिला सदर अस्पताल से नहर किनारे कैसे पहुंची?

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

त्रिवेणीगंज में खुला वाहन प्रदूषण जांच केंद्र

  सतीश कुमार आलोक त्रिवेणीगंज(सुपौल) प्रखंड मुख्यालय स्थित डपरखा लटूरी मंदिर समीप एनएच 327 ई के किनारे वाहन प्रदूषण जांच ...