Home » Breaking News » मधेपुरा : संदिग्ध अवस्था में पकड़े गये फुलौत ओपी में पदस्थापित दारोगा प्रभाकर राय हिरासत में

मधेपुरा : संदिग्ध अवस्था में पकड़े गये फुलौत ओपी में पदस्थापित दारोगा प्रभाकर राय हिरासत में

Advertisements

कुमार साजन

कोसी टाइम्स प्रतिनिधि@चौसा,मधेपुरा 

चौसा थाना के फुलौत में देर रात एक घर में अज्ञात लोगों को घुसते देख स्थानीय लोगों ने उसे बंधक बनाया फिर वरीय अधिकारियों की उपस्थिति में उसे जब बाहर निकाला गया तो लोगों की आंखे फ़टी की फटी रह गई।वो कोई और नही बल्कि फुलौत ओपी में पदस्थापित दारोगा प्रभाकर राय थे।

बताया जाता है कि जब देर रात एक घर में संदिग्ध अवस्था में इसे घुसते पाए जाने पर फुलौत के ग्रामीणों का आक्रोश बरपा और उन्हें कई घंटों तक बंधक बनाकर बुरी तरह पीटते हुए एक कमरा में बंद कर फुलौत ओपी अध्यक्ष को सूचना दी। फुलौत ओपी अध्यक्ष सुमंत कुमार सिंह ने छानबीन करने के बाद अपने वरीय अधिकारी अनुमंडल पदाधिकारी एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी को इसकी जानकारी दी। दोनों अधिकारी की मौजूदगी में दरोगा प्रभाकर राय को घर से निकाला गया और घंटों पूछताछ की गई।अभी तक मामला क्या था यह सामने निकलकर नहीं आ पाया है। बावजूद इसके बताया जा रहा है कि फुलौत के करीब दर्जनों ग्रामीणों के आवेदन पर चौसा थाना में कांड संख्या 314 दिनांक16 नवम्बर 19 में एक मामला दर्ज करते हुए प्रभाकर राय को हिरासत में लिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। इस घटना को लेकर स्थानीय ग्रामीणों में जबरदस्त आक्रोश देखा जा रहा है और जितनी मुह उतनी बातें कही जा रही है। आक्रोशित ग्रामीणों को अनुमंडल पदाधिकारी एस जेड हसन ने किसी तरह समझा बुझाकर शांत कराया। अनुमंडल पदाधिकारी एसजेड हसन ने कहा कि फुलौत ओपी में कार्यरत दारोगा प्रभाकर राय को घटना स्थल से हिरासत में ले लिया गया है। कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

अनुमंडल पुलिस उपाधीक्षक सीपी यादव ने कहा कि इस घटना की जुर्म में जिस तरह आम पब्लिक को सजा दिलाया जाता है। उसी तरह हिरासत में लिये गये दारोगा के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

बक्सर पुलिस को मिली बड़ी सफलता,कुख्यात चन्दन गुप्ता को किया गिरफ्तार

  बक्सर से नीतीश सिंह की रिपोर्ट… अपराध के दुनिया में आतंक फैलाने वाले 50000 का इनामी चन्दन गुप्ता पिता ...