Home » Others » छातापुर में निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर आयोजित

छातापुर में निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर आयोजित

Advertisements

संजय कुमार भगत

कोसी टाइम्स@छातापुर,सुपौल
प्रखण्ड मुख्यालय स्थित सुरपत सिंह उच्च माध्यमिक विद्यालय परिसर में रविवार को छातापुर के मुखिया प्रतिनिधि संजीव कुमार भगत के दूसरा निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया।

जिसका शुभारंभ स्थानिय सांसद दिलेश्वर कामैत,वरिष्ठ अधिवक्ता नागेंद्र नारायण ठाकुर, एवं छातापुर की मुखिया राजलक्षमी देवी,डा सीके प्रसाद ने संयूक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया।जिसके बाद सभी आगंतुक अतिथियों का शाॅल व पाग से सम्मानित किया गया,सांसद श्री कामैत ने निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर आयोजन कर्ता श्री भगत की प्रशंसा करते उन्हें बधाई दी, और कहा कि केंद्र और राज्य में एनडीए की सरकार है,बच्चे के जन्म से लेकर पढाई तक विभिन्न योजनाओं के माध्यम से सुविधा व आर्थिक लाभ दे रही है।आयूष्मान भारत योजना गरीबों के लिए फायदेमंद है।मोदी सरकार ने यह योजना लाचार,बेवश व आर्थिक रूप से कमजोर मरीजों के लिए संचालित किया है।
सांसद ने शिवीर में उपस्थित जरूरतमंदों को स्वास्थ्य जांच कराने एवं दवा लेने की अपील की,साथ ही सांसद बनाने के लिए अपना अपार समर्थन के लिए आमजनों का आभार व्यक्त किया।

वरिष्ठ अधिवक्ता श्री ठाकुर ने कहा कि हमारी सरकार आमलोगो के स्वास्थ्य कि चिंता कर रही है,शरीर स्वस्थ रहेगा तो जीवन भी आनंदमयी रहेगा,जन जन का बेहतर स्वास्थ्य देश के उन्नति से भी जुड़ा हुआ है,मंच संचालन कर रहे श्री भगत ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी का सपना है कि मनुष्य जबतक जिंदा रहे स्वस्थ रहे।
उन्हीं से प्रेरणा लेकर उन्होंने समाज के अंतिम छोड़ पर खड़े लोगों के स्वास्थ्य की चिंता की है।इसलिए दूसरे निःशुल्क स्वास्थ्य शिवीर का आयोजन कर इसका लाभ आम मरीजों को देने का प्रयास किया।
धन्यवाद ज्ञापन चंद्रदेव चंदू ने किया।शिविर में स्वास्थ्य विभाग के डॉ0 मेजर शशिभूषण सहाय,PHC,प्रभारी डॉ0 नवीन कुमार,डॉ0 शंकर कुमार,डॉ0 श्रवण कुमार,डॉ0 राहूल कुमार,डॉ0नवल कुमार,डॉ0 नुरजवीं, स्वास्थ्य प्रबंधक नौमान अहमद तथा PHC, के सभी चिकित्सा कर्मी मौजूद रहे, शिवीर में मरीजों के लिए पंजियन,चिकित्सक व दवा वितरण हेतू अलग अलग काउंटर लगाया गया था, जहां आम मरीजों की भारी भीड़ लगी थी,शिवीर में दो हजार से अधिक रोगियों का उपचार किया गया, मौके पर थानाध्यक्ष अनमोल कुमार,शालीग्राम पांडेय, गिरीश चंद्र ठाकुर,डॉ0 विमल यादव,महेश देव,दीपक दूबे, सुशील कर्ण,शिवकुमार भगत, केशव कुमार गुड्डू,गौरीशंकर भगत,चंद्रदेव पासवान,पुष्पराज उर्फ मंटी , बटेश्वर कामैत, हरिमोहन विश्वास,आलोक राज बसंतपुर,आशिषकांत झा,मो0 मोहिउद्दीन,चंदन राम,उपमुखिया नसमुल,रविकांत रवि, मुकेश कुमार यादव,आलोक मंडल,पन्ना कुमार राज,सुरेश भगत,संजीव रजक,पप्पू मुखिया सहित अन्य शामिल थे।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

त्रिवेणीगंज में अपराधियों ने फिर दिया लूट की घटना को अंजाम, 72 घंटे में दूसरी लूट की वारदात

  सतीश कुमार आलोक त्रिवेणीगंज(सुपौल) त्रिवेणीगंज में इन दिनों अपराधियों की सक्रियता काफी बढ़ गई है।परिणाम यह हैं कि हाल ...