Home » आस-पास » बक्सर :16 नवम्बर को होगा फुटबॉल महा सम्मेलन

बक्सर :16 नवम्बर को होगा फुटबॉल महा सम्मेलन

Advertisements

फुटबॉल खिलाड़ियों व फुटबॉल प्रेमियों के भविष्य पर चर्चा

बक्सर से नीतीश सिंह 

आम लोगों की रुचि देखते हुए बक्सर जिला फुटबॉल संघ द्वारा 16 नवंबर को होने वाले महा सम्मेलन को ले बुधवार को शहर स्थित शुभग मैरेज में बैठक आयोजित की गई। इस बैठक की अध्यक्षता संघ के चेयरमैन डॉ.रमेश सिंह ने की। बक्सर जिला फुटबॉल खिलाड़ियों व फुटबॉल प्रेमियों का भविष्य पर विस्तार से चर्चा की गई।

बैठक के शुरुआत में जिला फुटबॉल संघ द्वारा मंगलेश पांडेय के छोटे भाई की आकस्मिक निधन व दिवंगत आत्मा की शांति और इस अचानक आये इस दुःख को परिजनों को सहन करने की शक्ति प्रदान करने के लिए भगवान से प्रार्थना कर दो मिनट का मौन रखा। संघ के उप चेयरमैन इस्लाम अंसारी ने बताया कि आगामी 16 नवंबर को बक्सर स्थित नगर भवन में फुटबॉल खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाने के लिए महा सम्मेलन आयोजित होने को ले इस बैठक का आयोजन किया गया। इस बार जिला फुटबॉल लीग चैंपियनशिप में जिलें की 32 टीमें भाग ली हैं तथा हमारे जिला फुटबॉल संघ के सभी अधिकारियों व सहयोगियों ने बखूबी अपने कार्य को कर अपनी अहम भूमिका निभा रहे हैं। तथा इस माह सम्मेलन को ले संघ के सभी सचिवों द्वारा अपना अपना विचार चेयरमैन डॉ सिंह के समक्ष रखा गया।
डॉ सिंह ने कहा कि युवा खिलाड़ियों को इन दिनों खेलें जाने वाले खेलों से काफी अनुभव हम सभी को देखने को मिला हैं। और आगे होने वाले फुटबॉल प्रतियोगिताओं वैसे मेधावी युवा खिलाड़ियों को प्रशिक्षण देने की भी व्यवस्था होगी। जिससे हमारे जिला में एक नहीं दर्जनों शशक्त टीम बन राज्य देश स्तर और खेलकर व जीत कर जिलें का मान बढ़ाये।

इस मौके पर जनार्दन सिंह, तेज बहादुर सिंह, पप्पू कुमार सिंह, सन्तोष पांडेय, सत्यपाल पाठक, चंदेश्वर शर्मा, निर्भय कुमार पांडेय, राजीव रंजन रवि रंजन सिंह, राजेश सिंह, नंद किशोर लाल, सुनील पासवान, डब्लू कुमार सहित दर्जनों सदस्य उपस्थित थे।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

चौसा के विद्यालयों में समारोह पूर्वक मनाई गई महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गाँधी की जयंती

कुमार साजन@चौसा (मधेपुरा ) कन्या मध्य विद्यालय चौसा परिसर में आज एक समारोह का आयोजन कर पूर्व प्रधानमंत्री स्व. इंदिरा ...