Home » Breaking News » मधेपुरा : पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए अपराधियों ने खोला राज

मधेपुरा : पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए अपराधियों ने खोला राज

Advertisements

 

रणजीत कुमार सुमन

कोसी टाइम्स @ मुरलीगंज, मधेपुरा.

बुधवार और गुरुवार को जिले के मुरलीगंज में एक हत्या और पुलिस पर गोली चलाने वाले अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।गिरफ्त में आये अपराधी ने अपना जुर्म पुलिस के सामने कबूल कर लिया है और कोसी टाइम्स के कैमरे पर भी उसने अपना जुर्म कबूला और फरार अपराधी का नाम पता बताया।

पुलिस के द्वारा गिरफ्तार अपराधी मुकेश कुमार ने अपना घर पटूआहा जिला सहरसा बताया है और कहा अभी तक हमने मुरलीगंज प्रखण्ड में कई घटना को अंजाम दिया हाल में ही सिनेमा चौंक पर हुए गोली काण्ड। दूसरा कोंलहापट्टी में हुई संजीव कुमार की हत्या के भी हमने अंजाम दिया है।हमारे साथ विभिन्न जिले के सहयोगी अपराधी हैं।

गिरफ्तार अपराधी ने एक अन्य लोग का नाम बताया है जो उन्हें ये सब करने को कहा था।उन्होंने बताया पुलिस पदाधिकारी पर यदि गोली नहीं चलती तो मुकेश एवं उनके सहयोगियों द्वारा फिर नए घटना को अंजाम देने का प्लान था।मुकेश के साथ मे पुलिस ने अपराधी दीपक गुप्ता हरिपुर कला निवासी को भी गिरफ्तार किया है।

मुरलीगंज थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया गिरफ्तार अपराधी से पूछताछ कर ली गई है बाकी के गिरफ्तारी के लिए भी छापेमारी जारी है।थानाध्यक्ष ने आमजन से अपील किया है कि किसी भी तरह की सूचना वो पुलिस को अविलंब दे मुरलीगंज पुलिस 24 घंटे आमजन के लिए तैनात है।

थानाध्यक्ष श्री कुमार ने बताया दोनो को जेल भेज दिया गया है।अन्य के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है उसे भी पुलिस जल्द ही गिरफ्तार करेगी।

Comments

comments

x

Check Also

राज्य स्तरीय बॉल बैडमिंटन प्रतियोगिता का हुआ भव्य उद्घाटन

अमित कुमार कोसी टाइम्स @ घैलाढ़,मधेपुरा.   बिहार राज्य बॉल बैडमिंटन संघ के तत्वावधान में एवं मधेपुरा जिला बॉल बैडमिंटन ...