Home » जिला चुनें » अररिया » फारबिसगंज नरपतगंज हाईवे में दर्दनाक हादसा

फारबिसगंज नरपतगंज हाईवे में दर्दनाक हादसा

Advertisements

मिस्बाहुल इस्लाम@कोसी टाइम्स,फारबिसगंज

अररिया में पोते को स्कूल छोड़ने जा रही दादी को पोते समेत ट्रक ने कुचल दिया। हादसे में मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। यह दर्दनाक हादसा नरपतगंज-फारबिसगंज फोरलेन एनएच 57 हाईवे पर मंगलवार की सुबह मधुरा दक्षिण पंचायत के थलहा गांव के समीप हुआ।

मृतकों में महेश्वरी यादव की 55 वर्षीया पत्नी उर्मिला देवी और चार वर्षीय पोता विजय कुमार (पिता नारायण यादव) है। घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने दोनों को नरपतगंज पीएचसी पहुंचाया। यहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

सूचना पर नरपतगंज थानाध्यक्ष अस्पताल पहुंचकर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए अररिया भिजवाया। घटना की खबर फैलते ही फोरलेन हाईवे तथा अस्पताल परिसर में लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। अस्पताल परिसर में हुए दो मौतों के बाद परिजनों के क्रंदन एवं चित्कार से पूरा माहौल गमगीन हो उठा। घटना के संदर्भ में प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह उर्मिला देवी अपने चार वर्षीय पोते विजय कुमार को लेकर फोरलेन पार कर एक स्कूल में छोड़ने जा रही थी। जैसे ही दोनों फोरलेन पर पहुंचे कि नरपतगंज की ओर से आ रहे तेज रफ्तार लाल रंग के मिनी ट्रक ने दोनों को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतना भयानक था कि दोनों हवा में कई फुट ऊपर उछलकर सड़क किनारे रेलिंग पर जा गिरे। इसी दौरान ट्रक चालक गाड़ी लेकर वहां से फरार हो गया। देखते ही देखते मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। थलहा गांव में एक साथ हुए दो मौतों के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया है। घटनास्थल पर नरपतगंज थानाध्यक्ष सुनील कुमार, बीडीओ रंजीत कुमार सिंह आदि पहुंचकर पीड़ित परिजनों से मिले एवं तत्काल पारिवारिक लाभ योजना अंतर्गत 20-20 हजार का चेक मृतक के परिजनों को दिया। सीओ निशांत कुमार ने बताया कि सरकारी प्रावधान के अनुसार पीड़ित परिजनों को सहायता दी जाएगी।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

फारबिसगंज में जाप ने नोडल ऑफिसर को बनाया बंधक

राजा वर्मा@फारबिसगंज  फारबिसगंज  अररिया। बुधवार को जन अधिकार छात्र परिषद के कार्यकर्ताओं ने बीएड सत्र 2018 20 के छात्रों के ...