Home » Breaking News » सुपौल : जदिया में बाइक चालक ने खोया अपना नियंत्रण,मौत

सुपौल : जदिया में बाइक चालक ने खोया अपना नियंत्रण,मौत

Advertisements

सतीश कुमार आलोक
त्रिवेणीगंज(सुपौल)

जदिया थाना क्षेत्र के छातापूर- जदिया मुख्यमार्ग मार्ग एसएच 91 पर मानगंज गांव के समीप तेज़ रफ़्तार बाइक सवार अनियंत्रित होकर बिजली खंभे में जोरदार टक्कर मार दी. जिससे बाइक सवार युवक की मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार जदिया थाना क्षेत्र के रजगांव वार्ड नम्बर 5 निवासी प्रकाश कुमार मिश्रा के 22 वर्षीय पुत्र दिलीप कुमार मिश्रा शनिवार को डहरिया से अपने संबंधी के यहाँ से वापस घर रजगांव आ रहें थे इसी क्रम में छातापुर-जदिया मुख्यमार्ग एसएच 91 पर मानगंज गांव समीप तेज रफ्तार बाइक सवार ने अनियंत्रित होकर बिजली खंभे में जोरदार टक्कर मार दी. जिससे बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की सूचना मिलते ही जदिया पुलिस ने घटनास्थल पर पहुँचकर घायल युवक को ईलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल त्रिवेणीगंज पहुँचाया. जहाँ घायल युवक की मौत हो गई । वहीं सूचना पर अस्पताल पहुँची मृतक के माँ की रो-रोकर बुरा हाल हैं l बताया जाता हैं कि मृतक दो भाई में छोटा हैं । वहीं जदिया थाना अध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा जा रहा हैं ।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

चौसा के विद्यालयों में समारोह पूर्वक मनाई गई महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गाँधी की जयंती

कुमार साजन@चौसा (मधेपुरा ) कन्या मध्य विद्यालय चौसा परिसर में आज एक समारोह का आयोजन कर पूर्व प्रधानमंत्री स्व. इंदिरा ...