Home » Breaking News » मधेपुरा : बेखोफ अपराधियों ने युवक की गोली मारकर की हत्या ।

मधेपुरा : बेखोफ अपराधियों ने युवक की गोली मारकर की हत्या ।

Advertisements

गौरव कबीर

कोसी टाइम्स @ उदाकिशुनगंज मधेपुरा

उदाकिशुनगंज अनुमंडल मुख्यालय क्षेत्र के पुरैनी थाना क्षेत्र के करामा गांव के पास बासुदेवपुर गांव जाने वाली सड़क पर शनिवार की देर संध्या 35 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है।घटना लगभग 8 बजे की बताई जा रही है।
बरहाल मृतक युवक की पहचान नहीं हो पाई है। घटना स्थल पर पुलिस को युवक की बाईक मिली। बाईक के रजिस्ट्रेशन से गाड़ी खगड़िया के होने का पता चला है। पुलिस ने युवक के पास से दो मोबाइल बरामद किया है। मोबाइल के सीडीआर से युवक के पहचान का प्रयास किया जा रहा है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया गया। घटना को किसने अंजाम दिया।यह पता नहीं चल पाया।

सूचना मिलने पर उदाकिशुनगंज के एसडीएम एसजेड हसन और पुरैनी थाना की पुलिस तक्ष्ण घटबस्थल पर पहुंचे। प्रशासन ने तुरंत युवक को उदाकिशुनगंज प्राथमिक स्वस्थ्य केंद्र लाया गया। जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। एसडीएम ने बताया कि सूचना के वक्त वह उसी रास्ते से गुजर रहे थे। जिस वजह से पहुंचने में देर नहीं लगी।उसी वक्त पुरैनी पुलिस भी पहुंचे। पुलिस जीप से युवक को उदाकिशुनगंज अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सक डा. गजनफर अली, डा. गौतम प्रकाश ने युवक के शरीर परीक्षण बाद मृत घोषित कर दिया। घटना की खबर मिलते ही अस्पताल में लोगों की भीड़ जमा हो गई। एसडीएम एसजेड हसन ने बताया कि स्थल पर पहुंचने पर बाईक सड़क पर खड़ी थी। वहीं युवक हेलमेट पहन रखा था। यूवक को देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि किसी ने रोककर बातचीत के दौरान गोली मारी। वजह की बदमाशों की लूट की मंशा होती तो मोबाइल और पैसे छीनते। लेकिन पैसा और मोबाइल युवक के पास ही था।

अस्पताल पहुंच कर एसडीपीओ सीपी यादव ने मामले की पड़ताल की। स्थानीय थानाध्यक्ष को निर्देश देते हुए खुद स्थल के लिए रवाना हुए।मामले में पुलिस छानबीन में जुट गई है।मृतक की पुलिस तप्तिश में जुट गई है।वहीं पीएचसी पहुँचे भाजयुमो जिलाध्यक्ष मंटु कुमार यादव ने कहा कि सरकार अपराधियों पर लगाम लगाने में पूरी तरह निष्फल है।पुलिस का ख़ौफ़ खत्म हो चुका है।पुलिस निकम्मी हो चुकी है।दिन ब दिन हत्या जैसे अपराध का ग्राफ बढ़ रहा है।सरकार के द्वारा पहल की जानी चाहिए।अब तक हुए हत्या और लूट का खुलासा पूर्णतः नहीं हो पाया है।इससे जनमानस ख़ौफ़ज़दा जीवन बसर करने को मजबूर हैं।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

मधेपुरा में क्राइम अनकंट्रोल : फिर गरजी बंदूक, एक की स्थिति गंभीर

शंकरपुर ,मधेपुरा निरंजन कुमार मधेपुरा में अपराधियों के बंदूक की गर्जन बन्द नही हो पा रहे है।अभी बीते कल ही ...