Home » Breaking News » दरियादिली : पप्‍पू यादव ने जरूरतमंदों को अपने कपड़े तक उतार कर दे दिए

दरियादिली : पप्‍पू यादव ने जरूरतमंदों को अपने कपड़े तक उतार कर दे दिए

Advertisements

कोसी टाइम्स @ पटना ।

जलजमाव से प्रभावित इलाकों में बिहार के मधेपुरा से पूर्व सांसद सह जन अधिकार पार्टी (लो) के मुखिया पप्‍पू यादव का मदद आज सातवें दिन भी जारी रहा है। पप्‍पू यादव ने आज दानापुर के गोला रोड, नेपाली नगर, राजीवनगर, दीघा, भागवत नगर, राजेंद्र नगर समेत कई इलाकों में जाकर लोगों तक राहत सामग्री पहुंचाई। इस दौरान नेपाली नगर के एक जलमग्‍न मुहल्‍ले में पप्‍पू यादव ने एक शख्‍स को अपने कपड़े उतार कर दे दिये। पप्‍पू यादव ने जिस शख्‍स को कपड़े दिए, उसने बताया कि पानी से उसके पूरे परिवार का कपड़ा खबरा हो गया। उसकी आर्थिक स्थिति इतनी अच्‍छी नहीं है कि पूरे परिवार के लिए एक साथ कपड़े का प्रबंध कर सके। ऐसे में पप्‍पू यादव ने उनको न सिर्फ अपना कपड़ा उतार कर दे दिया, बल्कि परिवार के लिए कपड़े की व्‍यवस्‍था करने की बात कही। उन्‍होंने कहा कि लोग बहुत परेशान है। किसी को उनकी फिक्र नहीं है। लेकिन हम उनकी सेवा करते रहेंगे।

इस बारे में उन्‍होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा कि थोड़ी देर पहले जब हम राहत सामग्री बांटते हुए पटना के नेपाली नगर में पहुंचे, तब जलजमाव से पीडि़त एक शख्‍स ने मेरे पास आकर कहा कि उनके पास पहनने को कपड़े नहीं हैं। उनके घर की महिलाओं के पास भी कपड़े नहीं है। उसकी बातें सुनकर मैं व्‍यथित हो गया, क्‍योंकि इस तबाही ने लोगों को इतना परेशान कर दिया है। यही वजह है कि हमने उस आदमी को अपनी शर्ट दे दी और उनके परिवार के लिए भी कपड़ों के प्रबंध किया जा रहा है।  गौरतलब है कि पटना में जलजमाव पीडि़तों के बीच पूर्व सांसद पप्‍पू यादव द्वारा दिनरात राहत कार्य चलाये जा रहे हैं, जिसके लिए अब प्रदेश ही नहीं विदेश से भी लोग मदद के रूप में उनके पास पैसे भेज रहे हैं। ऐसे में पप्‍पू यादव ने दानापुर में पप्‍पू बैंक बनाने की बात भी की, जिसमें लोगों के पैसे पूरी तरह सुरक्षित रहेंगे और उससे जरूरतमंद लोगों की मदद भी की जायेगी।

राहत कार्य के दौरान पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव एजाज अहमद ,राष्ट्रीय महासचिव सह प्रवक्ता प्रेमचंद सिंह, राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू, कार्यकारी अध्यक्ष उमैर खान, प्रदेश महासचिव सह प्रवक्ता श्याम सुंदर, महासचिव संदीप सिंह समदर्शी, निरंजन कुमार सचिन दिलीप खिराहर,छात्र परिषद के प्रदेश अध्यक्ष गौतम आनंद, आजाद चांद, बेस लाल यादव ,मनीष यादव, शशांक मोनू, अरविंद कुमार यादव , प्रिया राज, महिला प्रकोष्ठ रेणु जयसवाल श्रीमती ज्योति चंद्रवंशी, पटना जिला अध्यक्ष नवल किशोर यादव ,दिलीप यादव ,रजनीश तिवारी सहित पार्टी के अन्य नेता एवं पदाधिकारी शामिल थे।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

मधेपुरा में क्राइम अनकंट्रोल : फिर गरजी बंदूक, एक की स्थिति गंभीर

शंकरपुर ,मधेपुरा निरंजन कुमार मधेपुरा में अपराधियों के बंदूक की गर्जन बन्द नही हो पा रहे है।अभी बीते कल ही ...