Home » Recent (Slider) » पीएम ने देश को वैश्विक मंच पर नेतृत्वकर्ता बनाया : राहुल यादव

पीएम ने देश को वैश्विक मंच पर नेतृत्वकर्ता बनाया : राहुल यादव

Advertisements

मधेपुरा

पीएम नरेंद्र मोदी ने भारत को वैश्विक मंच पर नेतृत्वकर्ता की पहली पंक्ति में स्थान दिलाया है। वे दुनिया के पाँचवे सबसे लोकप्रिय नेता बन चुके हैं। उक्त बातें भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राहुल यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार की दूसरी पारी के उपलब्धियों से भरे 100 दिन पूरा किये जाने पर कही।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के सौ दिन अनुच्छेद 370 को निष्प्रभावी करते हुए जम्मू कश्मीर को इससे आजादी दिलायी, मुश्लिम महिलाओं को फौरी तीन तलाक की अमानवीय प्रथा और उसके दहशत से निजात दिलाकर न सिर्फ उसे दण्डनीय अपराध घोषित करने के लिए जाना जाएगा। बल्कि आतंकवाद से निपटने के लिए सख्त कानून बनाने जैसे ऐतिहासिक फैसलों के अलावा भ्र्ष्टाचार पर प्रहार के लिए भी महत्वपूर्ण साबित हुए हैं। बीतें 100 दिनों में आयकर ओर कस्टम विभाग के 49 दागी अफसरों को जबरन रिटायर किया गया। कर छुपाने वालों के स्वर्ग (टैक्स हेवन) समझे जाने वाले स्विस बैंक से भारतीयों के जमा काला धन की जानकारी इसी हप्ते से मिलने लगी है।

श्री यादव ने कहा कि इतना ही नहीं देश के विकास में योगदान करने वाले दस सरकारी छोटे बैंको के विलय से कर्ज के लिए ज्यादा पूँजी का इंतजाम किया और कैबिनेट के पहले फैसले से शहीद जवानों के बच्चों के लिए छात्रवृति की राशि बढ़ाने जैसे कई बड़े फैसले तेजी से किये। हम सभी पीएम के इन उल्लेखनीय कार्यों के लिए उनका अभिनंदन करते हुए आभार व्यक्त करते हैं।

उन्होंने कहा कि यह विडंबना ही है कि संयुक्त अरब अमीरात और बहरीन सहित छह मुश्लिम देश जिस तरह भारतीय प्रधानमंत्री को अपने देश का अतिविशिष्ट नागरिक सम्मान दे चुका हो उसकी निंदा कुछ लोग भारत में एक सम्प्रदाय विशेष के लोगों को खुश करने के लिए करते हैं। क्योंकि जम्मू कश्मीर में फैले अलगाववाद और देश में फैले भ्रष्टाचार पर चुप्पी साधने वाले दलों को मोदी सरकार का कार्य कैसे कैसे अच्छी लगेगी।

इस अवसर पर बीजेपी नगर अध्यक्ष अंकेश गोप, युवा मोर्चा अध्यक्ष अमरदीप राय, सुभाष साह, सुधांशु कुमार आदि उपस्थित थे।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

ब्रह्मपुत्र मेल के जेनरेटर कोच में लगी आग

शयामा नंद सिह भागलपुर भागलपुर मूगेर असम के डिब्रूगढ़ से चलकर पुरानी दिल्ली जाने वाली 14055 नम्बर की अप ब्रह्मपुत्र ...