Home » Others » समस्तीपुर पुलिस ने अश्लील डांस कराने वाले गिरोह का किया भंडाफोड़

समस्तीपुर पुलिस ने अश्लील डांस कराने वाले गिरोह का किया भंडाफोड़

Advertisements

लड़कियों को डरा-धमका कर करवाता है धंधा, 4 लड़की एवं 4 लड़का समेत8 गिरफ्तार

प्रियांशु कुमार@समस्तीपुर 

समस्तीपुर जिले के रोसरा में पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान मोटी रकम लेकर अश्लील डांस कराने वाले गिरोह का खुलासा किया है। यह गिरोह आर्थिक तौर पर कमजोर लड़कियों को बहला-फुसला कर इस दलदल में ढ़केल देता है, जहां से निकलना इनके लिए नामुमकीन होता है।
बताया जा रहा है कि रोसड़ा में वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था, तभी पुलिस की नजर एक कार पर पड़ी जिसमें चार लड़का और चार लड़की सवार थे. जब पुलिस ने इन सभी से पूछताछ की तो इस गिरोह का खुलासा हुआ।
पकड़ी गई सभी लड़कियां वेस्ट बंगाल के सियालदह की रहने वाली है. लड़कियों ने बताया कि लड़कों ने उन्हें नौकरी का झांसा देकर बिहार लाया था, जिसके बाद उन्हें समस्तीपुर के शिवाजीनगर में चल रहे एक आर्केस्ट्रा कम्पनी में कैद कर दिया गया था। कुछ दिनों तक इन्हें डरा धमका कर अश्लील डांस की ट्रेनिंग दिलवाई फिर मोटी रकम लेकर अय्यास लोगों से के ठिकानों तक पहुंचाने का धंधा कराया जाने लगा।
पुलिस ने मामला दर्ज कर सभी लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं बरामद लड़कियों के परिजनों को सूचना दे दी है. बताया जा रहा है कि इस इलाके में ऐसे कई गिरोह सक्रिय हैं, जो बहला फुसला कर अश्लील डांस और देह व्यपार के धंधे में धकेल देता है।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

ब्रह्मपुत्र मेल के जेनरेटर कोच में लगी आग

शयामा नंद सिह भागलपुर भागलपुर मूगेर असम के डिब्रूगढ़ से चलकर पुरानी दिल्ली जाने वाली 14055 नम्बर की अप ब्रह्मपुत्र ...