Home » Recent (Slider) » पूर्व मंत्री रेणु कुशवाहा ने सरकार पर जमकर बोला हमला, कहा हर मोर्चे पर विफल है सरकार

पूर्व मंत्री रेणु कुशवाहा ने सरकार पर जमकर बोला हमला, कहा हर मोर्चे पर विफल है सरकार

Advertisements

रविकान्त कुमार

मधेपुरा

 

सरकार बालू और दारू में मस्त है।बिहार में अपराध चरम पर है,हत्या ,लूट , बलात्कार जैसी घटना आम हो गयी है,शिक्षा बर्बाद हो चुकी है ,ऐसे में अब जनता को सरकार पर विश्वास नही रहा है।उक्त बाते बुधवार को स्थानीय सर्किट हाउस में मीडिया को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री रेणु कुशवाहा ने कहा।

उन्होंने सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा जनता जिस उम्मीद से सरकार को चुनी थी वो कायम नही हो सका ।सरकार आज मात्र दारू और बालू में व्यस्त है।स्वास्थ्य व्यवस्था पर भी पूर्व मंत्री ने जमकर भड़ास निकाला ।उन्होंने सूबे के स्वास्थ्य व्यवस्था को पूरी तरह से चौपट बताया और कहा आमजन को अच्छी चिकित्सा सेवा मिलना चाहिए लेकिन हर मोर्चे पर विफल सरकार कुछ नही कर पा रही है।

कोसी टाइम्स के एक सवाल पर उन्होंने कहा पान मसाला बंद किया गया स्वागत करती हूं लेकिन उससे पहले पान मसाला का उधोग को बंद किया जाना चाहिए।नए मोटर एक्ट पर भी उन्होंने हमला बोला।

उन्होंने मीडिया को बताया कि दुर्गापूजा तक उनकी अपनी पार्टी का गठन हो जाएगा जो बिहार में मजबूती से उतरेगी और आमजन के लिए लड़ेगी।उन्होंने कहा हमारी पार्टी नया बिहार बनाएगी और आमजन के कल्याणार्थ कार्य करेगी।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

ब्रह्मपुत्र मेल के जेनरेटर कोच में लगी आग

शयामा नंद सिह भागलपुर भागलपुर मूगेर असम के डिब्रूगढ़ से चलकर पुरानी दिल्ली जाने वाली 14055 नम्बर की अप ब्रह्मपुत्र ...