Home » Recent (Slider) » देखे वीडियो : मधेपुरा का ये थानेदार महिला को भद्दी भद्दी गाली देते कैमरा में हुए कैद,अब होगी कार्रवाई

देखे वीडियो : मधेपुरा का ये थानेदार महिला को भद्दी भद्दी गाली देते कैमरा में हुए कैद,अब होगी कार्रवाई

Advertisements

मधेपुरा

प्रशांत कुमार

भले ही पुलिस महकमा लगातार पब्लिक फ्रेंडली पुलिसिंग की बात करती रहती हो लेकिन उनके ही अधिकारी इसे सफल नही होने देते है।अब ऐसे ही एक दारोगा का वीडियो वायरल हो रहा है जो पब्लिक फ्रेंडली पुलिसिंग की छीछालेदर कर रहे है। भ्रष्ट दारोगा का वीडियो मधेपुरा में लागातार वायरल हो रहा है।अभी चौसा के एक दरोगा के भ्रष्ट आचरण और घुस वाले मामले को लेकर लाइन हाजिर हुए एक दिन हुए नही कि दूसरे ही दिन आज फिर एक दारोगा के गंदी बात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।ताजा मामला जिले के आदर्श थाना सिंहेश्वर के थानाध्यक्ष महेश रजक का है।

वीडियो में साफ साफ दिख रहा है कि थाना में एक महिला आती हो जो अपने ही देवर से परेशान होकर न्याय की अर्जी लगाई थी और देवर के द्वारा शराब बेचने की सूचना दी थी।फिर क्या था दारोगा जी लाल पीले हो गए ।महिला ने कहा वो भारी मात्रा में शराब की बिक्री करता है हमसे मारपीट भी करता है।इतना आवेदन में पढ़ दारोगा जी अपना आपा खो बैठे और बिल्कुल अनपढ़ गंवार की तरह भद्दी भद्दी गाली देना शुरू कर दिए।

देखे वीडियो

थानाध्यक्ष ने गाली देने का कोई स्तर नही छोरा ।गाली का स्तर इतना नीचा है कि न हम यहां लिख सकते है न वीडियो के माध्यम से दिखा सकते है।एक थानाध्यक्ष के द्वारा एक पीड़ित को इस तरह गाली ही नही बेहद ही गंदी गंदी गाली देना वो भी दस लोग के बीच में कहीं से उचित नही है।बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय सहित सभी वरीय अधिकारी लगातार पब्लिक फ्रेंडली पुलिसिंग की बात करते है लेकिन कनीय अधिकारी जब उसको इस तरह से निपटा देंगे तो कहां से पब्लिक फ्रेंडली हो पाएगी पुलिस।

अब यह वीडियो वायरल हो रहा है जिससे सूबे के पुलिसिंग की थू थू चहुं ओर हो रही है।खासकर जिले के एसपी सहित अन्य पांच अधिकारी बेहतर पुलिसिंग के लिए पटना से डीजीपी के हाथों पुरस्कृत होकर लौटे है लेकिन इसी बीच एक थानेदार द्वारा एक महिला को मां बहन करना काफी दुखद है।

वहीं इस संबंध में जब हमने जिले के पुलिस कप्तान से बात किया तो उन्होंने बताया मुझे जानकारी नही थी आपके माध्यम से ही ये जानकारी मिली है।जांच करवाकर तुरंत कार्रवाई की जाएगी।पब्लिक के साथ एक थानेदार का इस तरह का वर्ताव कतई बर्दाश्त नही की जाएगी।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

मधेपुरा : बेटियों की इज्जत दांव पर, सरकार की बेटी बचाओ अभियान साबित हो रहा है बेकार

मधेपुरा संवाददाता / गौरव कबीर उदाकिशुनगंज संवाददाता उदाकिशुनगंज अनुमंडल क्षेत्र में इन दिनों बेटियां सुरक्षित नहीं दिख रही है।कहीं दर्ज़नो ...