Home » Others » मुजफ्फरपुर:जल शक्ति अभियान को लेकर जिलाधिकारी ने किसान एवं आम जनों के साथ किसान मेला का किया आयोजन

मुजफ्फरपुर:जल शक्ति अभियान को लेकर जिलाधिकारी ने किसान एवं आम जनों के साथ किसान मेला का किया आयोजन

Advertisements

मुजफ्फरपुर से शीला चन्द्रा की रिपोर्ट

मुजफ्फरपुर के मुसहरी प्रखंड स्थित संयुक्त कृषि भवन के तत्वधान में जिलाधिकारी आलोक रंजन घोष ने जल शक्ति अभियान कार्यक्रम को लेकर किसान संगोष्ठी मेले का आयोजन किया जिसके दौरान जिले के कई पदाधिकारी सहित मंच पर कई वैज्ञानिक भी मौजूद रहे ।

इस दौरान सभा को संबोधित करते जिलाधिकारी आलोक रंजन घोष ने किसानों एवं आम जनों से अपील किया कि जल ही जीवन है जल को सुरक्षित रखना हम सभी लोगों का कार्य है। आप सभी के सहयोग से ही जल को सुरक्षित रखा जा सकता है वही मेले में आए कई किसानों ने भी जल को लेकर अपनी अपनी विचारे मंच के माध्यम से कार्यक्रम में आए सैकड़ों की संख्या में महिला एवं पुरुषों को संबोधित करते हुए कहा कि हम लोग जल को बचाने में संरक्षित करने में पूरी कोशिश करेंगे क्योंकि जल के बिना कुछ भी नहीं हो सकता है। साथ ही मेले में कई स्टॉल मवेशी दवा बीज बोने वाली मशीन मत्स्य पालन नर्सरी जल की गुणवत्ता जैसे स्टोलों का निरीक्षण जिला अधिकारी आलोक रंजन घोष ने किया ।इस दौरान साथ में मौजूद रहे कृषि जिला पदाधिकारी उप विकास आयुक्त पदाधिकारी मुशहरी अंचलाधिकारी एवं जिले के कई पदाधिकारी गण ।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

केटी एक्सक्लूसिव : उदाकिशुनगंज का दस लाख वाला मामला शांत नही हुआ कि अब चालीस लाख वाला मामला आ गया सामने

गौरव कबीर उदाकिशुनगंज,मधेपुरा. उदकिशुनगंज अनुमंडल के विभिन्न क्षेत्रों में आजकल सरकारी योजनाओं में लूटखसोट मची हुई है।सरकारी योजना के राशि ...