Home » Others » समस्तीपुर:गंगोड़ा-लादौरा पथ पर पिस्तौल के बल पर बाइक लुटा,मामला दर्ज

समस्तीपुर:गंगोड़ा-लादौरा पथ पर पिस्तौल के बल पर बाइक लुटा,मामला दर्ज

Advertisements

प्रियांशु कुमार@समस्तीपुर

समस्तीपुर जिला के अंतर्गत चकमेहसी थाना क्षेत्र के गंगोड़ा – लादौरा पथ के श्रीनाथपारण गांव के डगराहा पुल के निकट शनिवार को लोडेड पिस्तौल के बल पर बाइक लूटने के मामले में रविवार को दरभंगा जिले के मोरो थाना के माधोपुर निवासी विरेंद्र कुमार साह ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है ! जिसने दो लोगों को आरोपित किया गया है !जिसमें दरभंगा जिले के पटोरी गांव निवासी दिवाकर कुमार चौधरी एवं मुरली चौधरी को आरोपित किया है! स्थानीय पुलिस मामले की जांच में जुटी है!

थाना अध्यक्ष मोहम्मद खुशबूउद्दीन ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि लोडेड पिस्टल व लूटी गई बाइक के साथ ग्रामीणों ने दिवाकर कुमार चौधरी को दबोच कर एक पेड़ से बांधकर मारपीट की थी !जिसे दरभंगा जिले के मोरो थाना के पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर हनुमाननगर पीएससी चिकित्सीय जांच कराई थी !जहां से चिकित्सकों ने गहन चिकित्सा हेतु डीएमसीएच में रेफर कर दिया था! वहां पुलिस अभिरक्षा में इलाजरत है !वही मौके से फरार आरोपी मुरली चौधरी गिरफ्तारी हेतु छापेमारी जारी है!

Comments

comments

x

Check Also

मधेपुरा : बर्खास्त करने और मुकदमा करने की धमकी से शिक्षक डरने वाले नही – भूपेंद्र यादव

कोसी टाइम्स @ मुरलीगंज,मधेपुरा बिहार राज्य शिक्षक संघर्ष समन्वय समिति प्रखंड इकाई मुरलीगंज की बैठक मध्यविद्यालय परवा नवटोल के परिसर ...