Home » Recent (Slider) » स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सभी को शिक्षा पर पूर्व सांसद शरद यादव ने दिया बल

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सभी को शिक्षा पर पूर्व सांसद शरद यादव ने दिया बल

Advertisements

दिल्ली

 

देश भर में स्वतंत्रता दिवस धूमधाम और हर्षोउल्लास के साथ मनाया गया । इस मौके पर लोजद सुप्रीमो पूर्व सांसद शरद यादव ने भी अपने सरकारी आवास तुगलक रोड ,नई दिल्ली में झंडोतोलन कर तिरंगे को सलामी दी ।

73वें स्वतंत्रता दिवस झंडोतोलन के मौके पर उन्होंने कहा कि आज हमें उन स्वतंत्रता सेनानियो को सलाम करना है जिनकी वजह से आज हम सभी अपनी मर्जी से जीवनयापन कर रहे है। मैं इस मुबारक मौके पर सबको बधाई देता हूँ।आज हमारे सामने सबसे बड़ी चुनौती बढ़ती असमानता और सभी को शिक्षा,स्वास्थ्य,रोजगार और रहने को छत से सम्बंधित है जिससे भी हमे आज़ादी पाना होगा ।

उन्होंने कहा हमें आजाद है लेकिन आज भी गरीबी अमीरी के बीच बड़ी दूरी है,अशिक्षा है ,ऊंच नीच की भावना है,जात पात का बैर है ।हमे इस सब समस्याओं से ऊपर उठना होगा ,मजबूत भारत के निर्माण हेतु सोचना होगा और इस ओर कदम बढ़ाना होगा।

उन्होंने शिक्षा पर जोड़ देते हुए कहा कि हर मर्ज की दवा शिक्षा है इसलिए शिक्षा पर हमें विशेष रूप से कार्य करने की आवश्यकता है।उन्होंने हर भारतीय नागरिक से अपील किया कि सभी अपने घर में बच्चों के शिक्षा के प्रति सजग रहे और सबों का शिक्षा सुनिश्चित करे।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

ब्रह्मपुत्र मेल के जेनरेटर कोच में लगी आग

शयामा नंद सिह भागलपुर भागलपुर मूगेर असम के डिब्रूगढ़ से चलकर पुरानी दिल्ली जाने वाली 14055 नम्बर की अप ब्रह्मपुत्र ...