Home » Others » बांका में धूमधाम से मनाया गया 73 वां स्वतंत्रता दिवस समारोह

बांका में धूमधाम से मनाया गया 73 वां स्वतंत्रता दिवस समारोह

Advertisements

मनोज कुमार सिंह
कोसी टाइम्स@बांका

जिले में गुरुवार को 73 वा स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर 15 अगस्त को झंडोत्तोलन कार्यक्रम जोश उत्साह के साथ मनाया गया ।वही धोरैया प्रखंड कार्यालय परिसर में प्रमुख रूबी देवी ने झंडोत्तोलन की ।वही धोरैया थाना परिसर में थानाध्यक्ष रविशंकर कुमार ने झंडोत्तोलन की ,साथ ही साथ सैफ जवानों ने झंडे को दी सलामी । जबकि बीआरसी में बीडीओ अभिनव कुमार ने झंडोतोलन की । प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में चिकित्सा प्रभारी डॉ 0 श्याम सुंदर दास ने झंडोतोलन की ।

मध्य विद्यालय चंदाडीह में विद्यालय प्रभारी मु0 मुर्तजा अंसारी ने झंडोतोलन की ।जबकि बाराहाट प्रखंड अंत गर्त यूको बैंक विजय हाट परिसर मे बैक प्रबंधक राकेश रमन कुमार ने झंडोत्तोलन की ।जबकि जगदंबा प्रसाद सिंह उच्च विद्यालय परिसर में वि0 प्रभारी मनोरंजन कुमार सिंह ने झंडोतोलन की वही शिक्षक के अलावे भाजपा नेता प्रभाष केशरी, श्री कांत रजक ,भी शामिल हुए । वही ब्राइट कैरियर कोचिंग संस्थान मे कोचिंग के चैयरमैन राम सेवक केशरी ने झंडोतोलन की ।

पावर ग्रिड उपकेन्द्र खड़हारा के परिसर मे पावर ग्रिड प्रबन्धक के द्वारा झंडोतोलन की गई साथ ही साथ सुरक्षा कर्मी द्वारा झंडे को सलामी दी गई ।इस मौके पर सभी कार्यरत कर्मचारी उपस्थित थे ।वही रजौन में अंचल निरीक्षक कार्यलय परिसर मे इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने झंडोतोलन की साथ ही साथ पुलिस कर्मी ने झंडे को सलामी दी । इस अवसर पर कई गणमान्य लोग उपस्थित थे ।बताते चले कि इसके बाबजूद सरकारी व गैर सरकारी संस्थानों मे भी स्वंतत्रता दिवस के मौके पर झंडोतोलन की गई ।वही जिले के कई विद्यालयो में बच्चों द्वारा रंगा रंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया ।इस मौके पर जनप्रतिनिधि एबं गणमान्य लोग कार्यक्रम मे शामिल हुए ।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

चौसा सड़क दुर्घटना में एक बालक की मौत,दो घायल

घटना राजकीय उच्च पथ 58 पर बाबा विशु राउत इंटर महाविद्यालय चौसा के पास  पीड़ित ने किया चौसा भटगामा मुख्य ...