Home » Others » मधेपुरा:बिहारीगंज में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया 73वां स्वतंत्रता दिवस

मधेपुरा:बिहारीगंज में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया 73वां स्वतंत्रता दिवस

Advertisements

मुकेश कुमार

कोसी टाइम्स@बिहारीगंज,मधेपुरा
73वां स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर आज पूरे बिहारीगंज प्रखंड में स्कूल से लेकर हर सरकारी दफ्तरों में तिरंगा फहराया गया और देश के खातिर अपना जान कुर्बान करने वाले वीर सपूतों को नमन किया।

15 अगस्त के दिन ही देश को अंग्रेजो की गुलामी से आजादी मिली थी। ब्रिटिश शासन के दौरान देश पर कई तरह के अत्याचार किए गए थे। जिसके बाद कई महापुरुषों के बलिदान देने के बाद देश को आजादी मिली थी। भारत को अंग्रेजों के चंगुल से मुक्ति दिलाने में कई महापुरुषों ने अपना अहम भूमिका निभाई। इनमें से कुछ नाम महात्मा गांधी, चंद्रशेखर आजाद,भगत सिंह आदि हैं।
इसी अवसर पर बिहारीगंज के प्रखंड कार्यालय में प्रखंड विकास पदाधिकारी दीना मुर्मू,अंचलाधिकारी अभय कांत मिश्र थाना अध्यक्ष अखिलेश कुमार,की उपस्थिति में प्रखंड प्रमुख भास्कर सिंह ने झंडा फहराया और झंडे को सलामी दिया।
जबकि बिहारीगंज थाना परिसर में थाना अध्यक्ष अखिलेश कुमार ने झंडा फहराया और झंडे को सलामी दी। इसी तरह धूमधाम से हर जगह स्वतंत्रता दिवस मनाया गया।

Comments

comments

Advertisements
x

Check Also

सुपौल:पिपरा प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का समापन

मिथिलेश कुमार कोसी टाइम्स@पिपरा,सुपौल पिपरा प्रखंड के भागीरथ उच्च माध्यमिक विद्यालय मैदान में गुरुवार को प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का ...